हरियाणा

haryana

गुरुग्राम: दुकान पर फायरिंग करने के मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार, पिस्तौल बरामद

By

Published : Dec 28, 2019, 6:50 PM IST

24 दिसंबर को डकैती का प्रयास करने वाले पांच आरोपियों को पुलिस धर-दबोचा है. पुलिस ने इनके पास से एक पिस्तौल और जिंदा कारतूस भी बरामद किया है.

gurugram police arrest 5 accused in firing
gurugram police arrest 5 accused in firing

गुरुग्राम: साइबर सिटी पुलिस को मिली एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस ने बीती 24 दिसंबर को की गई गोयल फैमिली स्टोर पर फायरिंग के पांचों आरोपियों को धर दबोचा है. गुरुग्राम पुलिस ने इन पांचों आरोपियों को गुरुग्राम के द्वारका एक्सप्रेस एक्सप्रेस-वे से गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से गुरुग्राम पुलिस ने एक पिस्तौल और जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

क्या है पूरा मामला ?
24 दिसंबर को पांच बदमाश एक दुकान मालिक को बंदूक के बल पर डरा धमका कर डकैती करने का मन बना कर आए, लेकिन दुकान मालिक की बहादुरी ने इन बदमाशों के हौसले पस्त कर दिए. दुकान मालिक ने दुकान का सामान इनके ऊपर फेंका जिससे डरकर पांचों आरोपी मौके से फरार हो गए.

दुकान पर फायरिंग करने के मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- पलवल: छात्र की बस और दीवार के बीच में आने से दर्दनाक मौत, ड्राइवर पर केस दर्ज

इन पांचों आरोपियों में गौरव और सागर अपराधिक प्रवृत्ति के है, जो कई बार संगीन अपराधों में जेल की हवा खा चुके हैं. फिलहाल, इस बार उन्होंने तीन साथियों के साथ मिलकर डकैती का मन बनाया और 24 तारीख को बसई रोड पर हथियार के बल पर लूट करने का प्रयास किया, लेकिन दुकानदार की बहादुरी से इन पांचों आरोपियों को पीठ दिखा कर भागना पड़ा.

बीते एक महीने में हुई लूट की कई वारदात-
हालांकि, गुरुग्राम पुलिस ने इन पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन हम आपको बता दें कि बीते पिछले 1 महीने में तकरीबन ऐसी तीन से चार वारदातें हो चुकी हैं. अभी भी तीन वारदातों के अपराधी पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहे हैं. अब देखना यही होगा कि बाकी बची हुई वारदातों के अपराधियों को गुरुग्राम पुलिस कब तक गिरफ्तार कर पाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details