हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

गुरुग्राम: एक तो गर्मी का सितम ऊपर से बिजली कट, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

गुरुवार को साइबर सिटी के सुशांत लोक के नागरिकों ने सरकार और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. नागरिक बेवक्त लग रहे कट से परेशान हैं. जिसके बाद लोगों ने सड़क तक जाम कर दी.

By

Published : Jun 13, 2019, 5:37 PM IST

लोगों ने किया प्रदर्शन

गुरुग्राम: एक तरफ साइबर सिटी में लोगों को गर्मी की मार झेलनी पड़ रही है, तो दूसरी तरफ बिजली के कट भी लोगों की परेशानी बने हुए हैं. लगातार लग रहे बिजली के लंबे कटों से लोगों के पसीने छूटने लगे हैं. जिसके चलते सुशांत लोक के नागरिकों ने बिजली कट से परेशान होकर सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया. साथ ही कुछ देर तक सड़क पर जाम भी लगा दिया.

अधिकारियों तक पहुंचाई बात, नहीं मिला कोई समाधान
लोगों ने बताया कि पिछले कई दिनों से बिजली के लंबे कट लग रहे हैं. बिजली कब आती है कब जाती है किसी को नहीं पता. इसकी शिकायत कई बार संबंधी अधिकारियों को भी की, लेकिन इसके बावजूद भी कोई समाधान नहीं निकला. लोगों का आरोप है कि बिजली की सप्लाई एक तो वैसे ही खराब है और दूसरी तरफ गर्मी के कारण ट्रांसफॉर्मर में आग लग रही है.

क्लिक कर देखें वीडियो

प्रदर्शन कर रहे लोगों को मिला आश्वासन
जिस दौरान लोगों ने प्रदर्शन कर सड़क जाम कर दी, तो आनन फानन में मौके पर पुलिस के अधिकारी और डीएचबीवीएन के अधिकारी पहुंचे. उसके बाद लोगों को आश्वासन दिया कि उनकी समस्या का समाधान हो जायेगा. जिसके बाद लोगों ने जाम खोला.

सबसे ज्यादा रेवेन्यू फिर भी लग रहे कट
अब सवाल यहां ये ही उठता है कि आखिर कब तक लोग इसी तरह भीषण गर्मी के बीच बिजली के कटों के चलते परेशान होते रहेंगे. बिजली विभाग ने दावा किया था कि गुरुग्राम में 24 घंटे बिजली मिलेगी, लेकिन गर्मी शुरू होते ही ये परेशानी एक बार फिर नजर आने लगी है. बता दें कि हरियाणा में सबसे ज्यादा बिजली विभाग को रेवेन्यू गुरुग्राम ही देता है. इसके बाद भी बिजली के लंबे कट लोगों के पसीने छुड़ा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details