हरियाणा

haryana

गुरुग्राम डीसी दफ्तर तक पहुंचा कोरोना वायरस, संक्रमण के 6 नए मामले आए सामने

By

Published : May 21, 2020, 10:48 AM IST

साइबर सिटी गुरुग्राम में कोरोना के 6 नए मामले सामने आए हैं. बताया जा रहा है कि कोरोना संक्रमण के मामले गुरुग्राम एडीसी ऑफिस तक पहुंच गए हैं.

gurugram new corona virus case update
gurugram new corona virus case update

गुरुग्राम: साइबर सिटी में कोरोना संक्रमण के 6 नए मामले सामने आए हैं. इन नए मामलों के आने के बाद अब गुरुग्राम में संक्रमित मरीजों की संख्या 226 पहुंच गई है. राहत की बात ये है कि बुधवार को शहर से 13 मरीज ठीक होकर घर भी गए हैं.

बता दें कि गुरुग्राम में अब तक 131 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है. ऐसे में हेल्थ डिपार्टमेंट से ये भी बताया जा रहा है कि कोरोना के संक्रमण ने अब गुरुग्राम डीसी दफ्तर में भी दस्तक दे दी है. आपको बता दें कि गुरुग्राम एडीसी के गनमैन और ड्राइवर भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं.

गुरुग्राम में 6 नए कोरोना केस सामने आए

दरअसल गुरुग्राम एडीसी के गनमैन और ड्राइवर दिल्ली से गुरुग्राम आवागमन करते थे, जिनमें अब कोरोना के संक्रमण की पुष्टि हुई है. आपको बता दें कि यह दोनों दिल्ली के रहने वाले हैं. इसलिए इनकी गुरुग्राम के बुलेटिन में एंट्री नहीं हुई है. वहीं गुरुग्राम स्वास्थ्य विभाग ने विकास सदन से बुधवार को 17 सैंपल कलेक्ट किए हैं, जिनकी रिपोर्ट आनी बाकी है.

ये भी जानें-प्रदेश में बुधवार को मिले 6 नए कोरोना पॉजिटिव केस, कुल एक्टिव केस 328

वहीं बुधवार को गुरुग्राम में कोरोना के जो 6 नए मामले सामने आए हैं, इनमें से एक मामला गुरुग्राम के भारती चौक, एक मामला शक्ति पार्क, दो मामले सेक्टर 38, एक मामला सिकंदरपुर और एक मामला सेक्टर 32 सामने आया है. गुरुग्राम में एक्टिव केसों की संख्या 95 हो गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details