हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

Gurugram Crime News: गुरुग्राम में महिला की फोटो वायरल करने की धमकी देने और आत्महत्या को उकसाने का आरोपी यूपी से गिरफ्तार

Gurugram Crime News: गुरुग्राम में महिला को फोटो वायरल करने की धमकी देकर पैसे वसूलने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पीड़िता ने आरोपी से परेशान होकर आत्महत्या करने की कोशिश की है. जिसके बाद पीड़िता की हालत नाजुक बनी हुई है.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Oct 11, 2023, 9:07 PM IST

hreatened to woman photo viral Accused arrested
महिला को धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार

गुरुग्राम:साइबर सिटी गुरुग्राम में एक महिला ने आत्महत्या करने की कोशिश की, जिसके बाद महिला को आनन-फानन अस्पताल पहुंचाया गया. सूचना के बाद पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई. जहां चिकित्सकों ने महिला की हालत को गंभीर बताया, जिसकी वजह से महिला बयान देने के योग्य नहीं है. पीड़िता के पति ने पुलिस चौकी मारुति कुंज गुरुग्राम में एक लिखित शिकायत दी है.

ये भी पढ़ें:Gurugram Crime News: गुरुग्राम के पब में बाउंसरों की दादागीरी, NRI और उसकी महिला मित्र को बेरहमी से पीटा, पुलिस पर कार्रवाई ना करने का आरोप

जानकारी के मुताबिक, शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि वह उत्तर प्रदेश के खतौली का रहने वाला है. शिकायतकर्ता ने बताया कि उसकी पत्नी के मायके में रहने वाला व्यक्ति उसकी पत्नी को उसके घर में आकर परेशान करता है. आरोपी हथियार दिखाकर बच्चों और परिजनों को मारने की धमकी देता है. उसने बताया कि आरोपी बार-बार उसकी पत्नी की फोटो वायरल करने की धमकी देता है और पैसों की डिमांड करता है.

आरोपी से डरकर उसकी पत्नी ने इसको रुपये भी दिए, लेकिन यह और ज्यादा पैसों की मांग करता रहा और उसके साथ बदतमीजी करता रहा. जिससे परेशान होकर पीड़िता ने आत्महत्या करने की कोशिश की है. इस शिकायत के आधार पर गुरुग्राम के भोंडसी थाने में केस दर्ज किया गया. शिकायत के बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है.

पुलिस के मुताबिक, वारदात के आरोपी को गांव पीपलखेड़ा जिला मुजफ्फरनगर यूपी से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी की पहचान पारुल कुमार के रूप में हुई है. आरोपी से पूछताछ में पता चला कि वह पीड़िता से बात करने के लिए उसकी फोटो वायरल करने की धमकी देता था. फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसके बच्चों और परिवार को मारने की धमकी भी देता था और पीड़िता से पैसे वसूल करता था. पुलिस ने खुलासा किया है कि आरोपी के खिलाफ हत्या, मारपीट, हत्या का प्रयास समेत अन्य कई मामलों में 10 केस दर्ज हैं. आरोपी के कब्जे से 1 देसी कट्टा, 2 कारतूस, 1 चाकू व कैश बरामद किया गया है.

ये भी पढ़ें:One Crore Fraud in Airlines Ticket Booking: एयर टिकट बुकिंग के नाम पर 1 करोड़ की धोखाधड़ी करने वाला कर्मचारी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details