हरियाणा

haryana

गुरुग्राम में कोरोना ने बरपाया कहर, 6 नए मामले आए सामने

By

Published : May 3, 2020, 11:43 PM IST

गुरुग्राम में कोरोना के 6 और नए मामले सामने आने के बाद स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया है. इन नए मामलों के आने बाद शहर में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या हो गई है.

gurugram corona virus update
gurugram corona virus update

गुरुग्राम: शहर में लगातार बढ़ता कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ा रहा है. रविवार को गुरुग्राम में 6 और नए मामले सामने आए हैं. इसके बाद गुरुग्राम में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 73 पहुंच गई है. इसमें से 44 मरीज ठीक हो चुके हैं.

गुरुग्राम कोरोना ने बरपाया कहर

बता दें कि इन 6 नए मरीजों में से 2 मरीज गुरुग्राम के सेक्टर 80 के रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि इन दो मरीजों से लोगों दिल्ली निवासी एक व्यक्ति मिलने आता था और वो व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. वहीं एक व्यक्ति आरडी सिटी का निवासी है. ऐसे में एक व्यक्ति गुरुग्राम के बसई का निवासी है, जो दिल्ली पुलिस में तैनात है.

ये भी जानें-जींद में कोरोना ने फिर दी दस्तक, रविवार को 8 नए केस आए सामने

वहीं गुरुग्राम के राजीव चौक स्थित एयरफोर्स की मेस में काम करने वाला व्यक्ति भी कोरोना पॉजिटिव मिला है, जो फिलहाल गुरुग्राम के इस्लामपुर में रहता है. गुरुग्राम में लगातार बढ़ता कोरोना संक्रिमित मरीजों के आंकड़ा ने जिला प्रशासन की मुश्किलें बढ़ा दी है. हालांकि, राहत की बात ये है कि 44 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं, तो वहीं एक्टिव केसों की संख्या 29 हो गई है.

गौरतलब है कि हरियाणा में कोरोना लगातार अपना कहर बरपा रहा है. रविवार को हरियाणा से एक साथ 66 नए कोरोना के मरीज सामने आए हैं. जिसके बाद प्रदेश में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 192 हो पहुंच गई है. प्रदेश में फरीदाबाद के बाद गुरुग्राम में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले हैं. केंद्र सरकार ने गुरुग्राम को ऑरेंज जोन की श्रेणी में रखा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details