हरियाणा

haryana

गुरुग्राम में 3 नए कोरोना संक्रमित मरीज आए सामने

By

Published : May 5, 2020, 10:48 PM IST

मंगलवाल को गुरुग्राम में 3 नए कोरोना मामले सामने आए हैं. ये सभी मामले इस्लामपुर, सेक्टर 10 और ओल्ड गुड़गांव के सूरत नगर पार्ट 2 से आए हैं. इसके साथ ही गुरुग्राम में कोरोना के कुल केस 88 हो गई है.

gurugram corona virus case update
gurugram corona virus case update

गुरुग्राम: शहर में कोरोना के केस बढ़ते ही जा रहे हैं. बढ़ते मामलों ने स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ा दी है. मंगलवाल को गुरुग्राम में 3 नए कोरोना मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही गुरुग्राम में कोरोना के कुल केस 88 हो गई है.

ये सभी मामले इस्लामपुर, सेक्टर 10 और ओल्ड गुड़गांव के सूरत नगर पार्ट 2 से आए हैं. इसी के साथ ही गरुग्राम में कुल कोरोना के 87 मामले सामने आ चुके हैं. राहत की बात ये है कि शहर में 2 कोरोना मरीज ठीक भी हुए हैं. इसी के साथ ही गुरूग्राम में अब तक 51 मरीज हो चुके हैं.

ये भी जानें-चंडीगढ़ से हिमाचल के लोगों की घर वापसी, करीब 1 हजार लोगों को भेजा गया

गौरतलब है कि गुरुग्राम कोरोना केसों के मामले में हरियाणा में सबसे ऊपर है. शहर में ज्यादातर मामलों की ट्रैवल हिस्ट्री दिल्ली से जुड़ी हुई है. दिल्ली से बढ़ते मामले के कारण राजधानी और गुरुग्राम बॉर्डर को प्रदेश सरकार ने बंद भी कर दिए है. अभी गुरुग्राम को ऑरेंज जोन की केटेगरी में रखा गया है, लेकिन बढ़ते कोरोना के खतरे ने शहर को रेड जोन की कगार पर लाकर खड़ कर दिया है.

हरियाणा में इस समय सोनीपत और फरीदाबाद को रेड जोन में रखा गया है. प्रदेश में मंगलावर को 27 नए केस सामने आए हैं. जिसके बाद प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 544 हो गई है. वहीं प्रदेश एक्टिव केस 282 हो गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details