हरियाणा

haryana

बाइक राइडर्स को रफ्तार का शौक पड़ा भारी, गुरुग्राम में दो बाइकर्स की सड़क हादसे में मौत

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Dec 4, 2023, 10:08 PM IST

Gurugram Bikers Death in Accident : गुरुग्राम में दो बाइक राइडर्स को रफ्तार का शौक भारी पड़ गया. तेज़ रफ्तार के चलते सड़क हादसे में दोनों की मौत हो गई.

Gurugram Bikers Death in Accident Speed thrills but kills Bikers Haryana News
रफ्तार का शौक पड़ा भारी

गुरुग्राम : कहते हैं ना दुर्घटना से देरी भली. लेकिन देश में कई युवा इस बात को नहीं समझते. तेज रफ्तार के चलते आए दिन हादसे होते रहते हैं. ऐसा ही कुछ देखने को मिला गुरुग्राम में जहां दर्दनाक हादसे में दो युवाओं की मौत हो गई.

बाइक राइडिंग पर निकले थे बाइकर्स : जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि सुबह हाईवे पर 7 बाइक राइडर्स एक ग्रुप में बाइक राइडिंग पर निकले थे. लेकिन इन बाइक सवारों को ये पता नहीं था कि ये राइडिंग उनके कुछ दोस्तों के लिए आखिरी राइडिंग साबित होगी और उनकी जिंदगी में हमेशा के लिए ब्रेक लगा देगी. बताया जा रहा है कि ये युवा तेज़ रफ्तार में बाइक चला रहे थे. इसी दौरान बिलासपुर थाने के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र में हाईवे पर एक ट्रॉला के ड्राइवर ने अचानक से ब्रेक लगा दिया. ब्रेक लगना था कि दो बाइक सवार युवा अपनी बाइक पर काबू नहीं रख सके और उनकी तेज़ रफ्तार बाइक जाकर ट्रॉले से टकराई और ट्रॉले के नीचे जाकर फंस गई. हादसे के बाद ट्रॉले ने आसपास से गुजर रही कई गाड़ियों को भी टक्कर मार दी जिससे वे डैमेज हो गई.

अस्पताल ले जाने से पहले हुई मौत :इस सड़क हादसे में दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए. उनके साथी जब तक घायलों को अस्पताल पहुंचाते, तब तक दोनों ही बाइक राइडर्स परमित और प्रशांत ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. वहीं पुलिस ने आरोपी ट्रॉला चालक के खिलाफ बिलासपुर थाने में मामला दर्ज कर लिया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें :दिल्ली जयपुर हाईवे पर कार अनियंत्रित होकर सर्विस लेन पर खड़े ट्रॉले में घुसी, एक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details