हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

गुरुग्राम में 32 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप, पुलिस ने किया 3 आरोपियों को गिरफ्तार

गुरुग्राम के एमजी रोड इलाके से एक लड़की के गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि तीन युवकों ने लड़की को लिफ्ट देने के बहाने उसके साथ गैंगरेप किया.

By

Published : Jan 12, 2020, 5:52 PM IST

Gangrape with a 32-year-old girl in Gurugram
Gangrape with a 32-year-old girl in Gurugram

गुरुग्राम: साइबर सिटी के पॉश एमजी रोड इलाके से 32 वर्षीय युवती को लिफ्ट देकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. दरअसल, पुलिस को दी गई शिकायत में युवती द्वारा ये आरोप लगाया गया कि बुधवार को वो एमजी रोड पर दिल्ली जाने के लिए व्हीकल का इंतजार कर रही थी, तभी गाड़ी सवार तीन युवक वहां आए और उसे दिल्ली छोड़ने की बात कही.

पुलिस ने तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार
शिकायत में बताया कि सिटी के वजीराबाद इलाके में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. बहरहाल, युवती की शिकायत पर पुलिस ने तीनों युवकों को मौके से गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया है.

गुरुग्राम में 32 वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- बल्लभगढ़: सड़क हादसे में युवक की हुई मौत, कार्रवाई न होने पर परिजनों ने किया हंगामा

वहीं इस मामले में पुलिस ने गैंगरेप के आरोपी प्रदीप, श्याम और मोहनलाल को वजीराबाद इलाके से गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया है. पुलिस की मानें तो प्रदीप और श्याम ने युवती के साथ गैंगरेप किया है मोहनलाल के खिलाफ पुलिस ने दुष्कर्म की कोशिश का मामला दर्ज किया है.

इन धाराओं के तहत हुआ मामला दर्ज
मिली जानकारी के अनुसार तीन में से दो भिवानी जबकि एक जींद का रहने वाला है और तीनों युवक गुरुग्राम में किसी प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते हैं. एसीपी क्राइम की मानें तो आरोपियों के खिलाफ 354-बी, 376-डी और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं साइबर सिटी में बढ़ते दुष्कर्म और छेड़छाड़ के मामले ने एक बार फिर महिलाओं की सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details