हरियाणा

haryana

हरियाणा के इस जिले में मनी ट्रांसफर ऑफिस में 4 लाख की लूट, 2 बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

By

Published : Apr 21, 2021, 7:21 PM IST

बीते 24 घंटों में लूट की दो बड़ी वारदातों के बाद जहां गुरुग्राम वासियों की नींद उड़ गई है. वहीं पुलिस अपराधियों को पकड़ने में पूरी तरह से नाकामयाब साबित हो रही है.

robbry  money transffer office gurugram
हरियाणा के इस जिले में मनी ट्रांसफर ऑफिस में 4 लाख की लूट

गुरुग्राम:साइबर सिटी गुरुग्राम में लूट की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. बीते 24 घंटों में गन प्वॉइंट पर हुई लूट की दो बड़ी वारदातों ने साइबर सिटी में पुलिस के साथ-साथ लोगों की नींद भी उड़ा दी है. लूट का ताजा मामला गुरुग्राम के सेक्टर 37 से सामने आया है. जहां दो युवक मनी ट्रांसफर के संचालक को गोली मारकर चार लाख रुपये की नकदी लूट कर फरार हो गए.

वारदात के बाद पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है, लेकिन पुलिस को लुटेरों का कोई सुराग नहीं मिला है. वहीं इस वारदात में घायल मनी ट्रांसफर ऑफिस के संचालक को घायलावस्था में एक निजी हॉस्पिटल में दाखिल करवाया गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बहार बताई जा रही है.

हरियाणा के इस जिले में मनी ट्रांसफर ऑफिस में 4 लाख की लूट

बता दें कि प्रदीप कुमार गुरुग्राम के सेक्टर 37 में मनी ट्रांसफर का काम किया करता है. इसके साथ ही प्रदीप ने बैंक ऑफ बरोदा ओर कैनरा बैंक से पैसे जमा करने और निकालने की परमिशन भी ले रखी है. मंगलवार देर शाम वो अपने साथी राजेश के साथ ऑफिस में बैठा था. उसी दौरान दो युवक वहां पहुंचे.

युवकों ने प्रदीप और राजेश पर पिस्टल तानते हुए कैश की मांग की. जब प्रदीप ओर राजेश ने विरोध किया तो उनमें से एक युवक ने गोली दाग दी जो कि प्रदीप के पैर में जा लगी. गोली चलाए जाने से प्रदीप और राजेश घबरा गए. इसी बीच मौका देखकर बदमाश वहां रखा कैश समेट कर फरार हो गए.

ये भी पढ़िए:फरीदाबाद: बहन को अश्लील मैसेज भेजने का विरोध किया तो चाकू मारकर किया घायल

वारदात के बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई. सेक्टर 37 में लूट की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. पुलिस आसपास लगे सीसीटी कैमरों को खंगालने में जुट गई है, जिससे लुटेरों का कोई सुराग मिल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details