हरियाणा

haryana

गुरुग्राम: ली मेरीडियन होटल में ज्वैलर्स के पास से 4 करोड़ रुपये कैश बरामद

By

Published : Jun 16, 2020, 7:27 AM IST

गुरुग्राम पुलिस ने सोमवार देर रात ली मेरीडियन होटल में छापा मारा. इस दौरान पुलिस ने पांच जाने माने ज्वेलर्स के पास से 4 करोड़ रुपये कैश बरामद किया है.

four crore cash found from five jewellers in gurugram le meridien hotel
देर रात गुरुग्राम पुलिस ने नामी होटल में मारा छापा, 4 करोड़ बरामद

गुरुग्राम: देश के नामी ज्वेलर्स से 4 करोड़ रुपये नकद बरामद किए गए हैं. गुरुग्राम पुलिस ने सोमवार देर रात ली मेरीडियन होटल में छापा मारकर ये 4 करोड़ रुपये बरामद किए हैं. पुलिस ने इस दौरान दिल्ली के व्यवसायी समेत पांच लोगों को गिरफ्तार भी किया है.

बता दें कि ये कार्रवाई अपराध शाखा प्रभारी अजय धनकड़ के नेतृत्व में हुई. उन्हें सूचना मिली थी कि गुरुग्राम के फाइव स्टार होटल ली मेरीडियन में कुछ नामी लोग 4 करोड़ रुपये और गहनों के साथ मौजूद हैं.

इस सूचना पर गुरुग्राम पुलिस की अपराध शाखा ने ली मेरीडियन में छापा मारा और पांचों लोगों को 4 करोड़ की नकदी के साथ गिरफ्तार किया. वहीं अपराध शाखा ने इसकी सूचना आयकर विभाग को दी है. आयकर विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, पुलिस को सूचना मिली कि होटल के रूम नंबर 1044 में कुछ लोग करोड़ों रुपये नकद और गहनों के साथ मौजूद हैं. होटल का कमरा दिल्ली निवासी सीनू जैकब और मनुवेल मेझुकेन्वल के नाम पर बुक था. टीम जब मौके पर पहुंची तो उनके साथ रूम में वर्घेस टीए, जय कृष्णन और कुंजप्पी पोन्नाचोन मिले. जिनसे 4 करोड़ रुपये नकद बरामद हुए.

ये भी पढ़िए:गुरुग्राम में छह दिन पहले हुई व्यापारी की मौत के मामले में हुआ बड़ा खुलासा

फिलहाल आयकर विभाग की टीम ने इन पांचों के बयान दर्ज कर लिए हैं. वहीं अपराध शाखा सेक्टर 40 ने नकदी को कब्जे में लेकर सील कर दिया है और मामले की जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details