हरियाणा

haryana

By

Published : Dec 1, 2022, 1:18 PM IST

ETV Bharat / state

लूट के लिए ज्वैलर पर गोली चलाने वाले चार आरोपी गिरफ्तार

गुरुग्राम में आभूषण की दुकान पर लूट (Jewelery shop looted in Gurugram) के प्रयास में ज्वेलर पर गोली चलाने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने 12 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया. एक आरोपी को गुरुग्राम और तीन अन्य को पानीपत से काबू किया गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

गुरुग्राम: दिल्ली से सटे गुरुग्राम में ज्वैलर पर गोली चलाने वाले चार आरोपियों गिरफ्तार कर लिए गए (Accused Arrested For Firing On Jeweler)है. पुलिस ने इस मामले में वारदात के वक्त ही एक आरोपी को गुरुग्राम से गिरफ्तार कर लिया था. आरोपी से पूछताछ के बाद पुलिस ने तीन अन्य को पानीपत से गिरफ्तार किया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, बीते मंगलवार की रात चारो बदमाश एक ज्वैलरी शॉप के मालिक से लूटपाट (Roberry In Gurugram) करना चाहते थे. बदमाशों ने पहले दुकान के मालिक को घेर लिया. इसके बाद ये चारों उसका बैग छीनने का प्रयास करने लगे. हालांकि अपने इस मंसूबे में बदमाश नाकाम रहे. बैग नहीं छीन पाने के कारण आरोपियों ने दुकान मालिक पर गोली चला दी जिससे वह और वह घायल हो गया.

घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने गोली की आवाज सुनते ही इनको पकड़ने का प्रयास किया. इनमे से एक आरोपी को लोगों ने पकड़ लिया जबकि उसके बाकी के साथी फरार हो गए. लोगो की शिकायत पर पुलिस ने बजगहेड़ा थाने में संबंधित धाराओ में केस रजिस्टर कर जांच शुरू की. एक आरोपी जो पकड़ा गया था उससे पूछताछ में जुटाई जानकारी से पुलिस ने 12 घंटे के अंदर अन्य तीन आरोपियों को पानीपत से गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें-शराब तस्करों ने गुरुग्राम में बरसाई गोलियां, सीसीटीवी के आधार पर चारों आरोपी गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अजय, अंकित नरेश ओर राजेश के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया तीनों से पूछताछ के बाद पता चला है कि अंकित ने ही पूरा प्लान बनाया था और इनको यहां बुलाया था. यह सारे आरोपी बाहर के रहने वाले हैं. पूछताछ में आरोपियों ने यह भी बताया कि ये पहले भी कई बार जेल जा चुके है. इन पर पहले भी लूट के मामले दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details