हरियाणा

haryana

गुरुग्राम: आइसोलेट किए गए पांच कोरोना मरीज गायब, पुलिस को दी शिकायत

By

Published : Aug 6, 2020, 5:00 PM IST

Updated : Aug 6, 2020, 6:13 PM IST

मोलाहेड़ा गांव से किराए पर रहने वाले पांच कोरोना पॉजिटिव मरीज गायब हो गए हैं. अब स्वास्थ्य विभाग की तरफ से उन सभी के खिलाफ पालम विहार थाने में शिकायत देकर मामला दर्ज कराया गया है.

five corona patients isolated in Gurugram missing department complains to police
गुरुग्राम में आईसोलेट किए पांच कोरोना मरीज गायब

गुरुग्राम:जिले में जहां कोरोना के मरीजों में कमी आने लगी है, तो वहीं दूसरी तरफ स्वास्थ्य विभाग के सामने संक्रमण को रोकने के लिए एक बड़ी चुनौती ये सामने आ खड़ी हुई है. मोलाहेड़ा गांव में किराए पर रहने वाले 5 कोरोना मरीज अपने किराए के मकान से गायब हैं. स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी को होम आइसोलेट किया हुआ था.

दरअसल 28 जुलाई को दीपक नाम के शख्स का कोरोना टेस्ट किया गया था जो कि पॉजिटिव आया. उसके बाद उसके साथ रहने वाले अन्य चार लोगों का भी टेस्ट कराया गया. सैंपल की रिपोर्ट आने के बाद ये सभी कोरोना पॉजिटिव आए. जिसके बाद सभी होम आइसोलेट रहने के आदेश जारी किए और घर के बाहर स्वास्थ्य विभाग ने पर्चा भी चस्पा किया था.

गुरुग्राम में आईसोलेट किए पांच कोरोना मरीज गायब, देखिए वीडियो

दीपक, विजय, वकील, संजय और विश्वामित्र ये पांचों मरीज एक साथ मोलाहेड़ा गांव की बलबीर कॉलोनी में रहते थे. अब स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची, तो उन्हे पता चला कि ये सभी घर से जा चुके हैं. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उन्हें फोन पर संपर्क किया, लेकिन सभी के फोन भी बंद थे.

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी के खिलाफ पालम विहार थाना में शिकायत दी. जिस आधार पर पुलिस ने इस मामले में सभी पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. स्वास्थ्य विभाग की तरफ से ये अपील की जा रही है कि इस तरह के मामलों में जो लोग ऐसे फरार हो जाते है वो गलत है. क्योंकि वो अपने लिए ही नहीं बल्कि दूसरे के लिए भी खतरा बन रहे हैं.

ये भी पढ़िए:गुरुग्राम: एकतरफा प्यार में पागल युवक ने शादीशुदा लड़की पर किया हमला

Last Updated : Aug 6, 2020, 6:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details