हरियाणा

haryana

गुरुग्राम में सैनिटाइजर निर्माता कंपनी में लगी आग

By

Published : Apr 26, 2020, 10:43 PM IST

गुरुग्राम सेक्टर 37 फेस 2 स्थित सैनिटाइजर निर्माता कंपनी में आग लग गई. दमकल विभाग की दो गाड़ियों ने करीब 10 मिनट में ही आग पर काबू पा लिया. आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है.

Fire in sanitizer manufacturer company in Gurugram
Fire in sanitizer manufacturer company in Gurugram

गुरुग्राम: शहर सेक्टर 37 फेस 2 स्थित सैनिटाइजर निर्माता कंपनी में आग लग गई. दमकल विभाग की दो गाड़ियों ने करीब 10 मिनट में ही आग पर काबू पा लिया. आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है.

गनीमत ये रही कि रविवार होने के चलते कंपनी में छुट्टी थी. छुट्टी के कारण वहां कोई भी कर्मचारी मौजूद नहीं था और आगजनी से कुछ नुकसान भी नहीं हुआ है. बता दें कि लॉकडाउन के दौरान सैनिटाइजर निर्माता कंपनी मिराह बेले नेचुरल्स कंपनी में प्रोडक्शन हो रहा है. ऐसे में रविवार होने के कारण सप्ताहिक अवकाश था और सिर्फ सुरक्षाकर्मी ही ड्यूटी पर थे.

ये भी जानें-चंडीगढ़ में रविवार को सामने आए कोरोना के 6 नए मामले, कुल मरीजों की संख्या 36

जब कंपनी में काम कर रहे सुरक्षाकर्मी को बेसमेंट के केबिन से धुआं निकलता हुआ दिखा तो उन्होंने तुरंत दमकल विभाग को फोन कर बुलाया. ऐसे में सेक्टर 37 दमकल विभाग 5 मिनट के भीतर ही 2 गाड़ियां पहुंच गई और 8 पर 10 मिनट में ही आग पर काबू पा लिया गया.

दमकल विभाग के अनुसार अगर आग प्लांट की तरफ फैल जाती तो भयानक रूप ले सकती थी. वही शुरूआती जांच में सामने आया है कि ये आग शार्ट सर्किट से लगी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details