हरियाणा

haryana

गुरुग्राम में एस्सेल टावर के फ्लैट में लगी आग, बुजुर्ग महिला झुलसी

By

Published : Oct 27, 2022, 2:21 PM IST

गुरुग्राम में आग लगने की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि साइबर सिटी के सेक्टर-29 स्थित एस्सेल टावर के एक फ्लैट में आग (Fire break out in Essel Tower flat gurugram) लग गई. आग लगने से एक बुजुर्ग महिला झुलस गई है.

Fire break out in Essel Tower flat
Fire break out in Essel Tower flat

गुरुग्राम: साइबर सिटी गुरुग्राम के सेक्टर-29 स्थित एस्सेल टावर के एक फ्लैट में आग लग गई. आग गुरुवार की सुबह तकरीबन 3:30 बजे लगी. बताया जा रहा है कि एस्सेल टावर के नवें फ्लोर के फ्लैट में लगी थी. आग लगने से एक 65 वर्षीय महिला झुलस गई है. गंभीर हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया (Fire break out in Essel Tower flat) है.

गुरुग्राम के एस्सेल टावर में आग लगने से अफरातफरी मच गई. आनन-फानन में दमकल विभाग को सूचना दी गई. दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और फ्लैट के अंदर मौजूद तीन लोगों को जल्द से रेस्क्यू कर लिया. दमकल विभाग आग पर काबू पाने में सफल रहा लेकिन इस दौरान 65 वर्षीय महिला झुलस गई.

यह भी पढ़ें-फतेहाबाद में पराली से भरे ट्रक में लगी आग, 90 क्विंटल पराली जली

फिलहाल, आग किन कारणों से लगी इसकी जांच की जा रही है. आग लगने से लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया है. दमकल विभाग ने लोगों से अपील की है कि वह सावधानी बरतें क्योंकि त्यौहारी सीजन में आगजनी की घटनाएं बढ़ती हैं. इसलिए ऐहतियात बरतना जरूरी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details