हरियाणा

haryana

By

Published : Sep 5, 2020, 7:35 AM IST

ETV Bharat / state

भोंडसी जेल में ड्रग स्प्लाई करता था सजायाफ्ता कैदी, डिप्टी सुपरिटेंडेंट से मिले संबंध

सोहना की भोंडसी जेल में सजायाफ्ता कैदी ड्रग स्पलाई करता था. इसका खुलासा पुलिस के चलाए गए तलाशी अभियान से हुआ है. पढ़ पूरी खबर.

drug supplier arrested bhondsi jail sohna
drug supplier arrested bhondsi jail sohna

गुरुग्राम: सोहना जेल में सजायाफ्ता कैदी ड्रग्स सप्लायर निकला. खबर है कि ये कैदी डिप्टी सुपरिटेंडेंट का गुर्गा था. सोहना की भौंडसी जेल में कैदी उम्र कैद की सजा काट रहा था. आरोपी की गिरफतारी के बाद कई अहम चौकाने वाले खुलासे हुए हैं.

सोहना की भौंडसी जेल में जेल सुपरिटेंडेट और उसके साथी की गिरफ्तारी के बाद कई चौकाने वाले खुलासे हुए हैं. खबर है कि जेल में नशीला पदार्थ, मोबाइल फोन, सिम कार्ड का गोरखधधां जेल में सजायाफ्ता कैदी की शह पर मुहैया करवाया जा रहा था. पुलिस ने सजायाफ्ता कैदी को प्रोटेक्शन वारंट पर ले पूछताछ शुरू कर दी है.

सोहना की भौंडसी जेल में नशीला पदार्थ और मोबाइल फोन, सिम कार्ड मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा था. जेल में सजा काट रहे कैदियों द्वारा जेल से खेले जा रहे खेल को खत्म करने के लिए पुलिस ने जाल बिछाया. जिस कड़ी में पुलिस ने जेल सुप्रिडेंट धर्मवीर चौटाला को भारी मात्रा में नशीले पदार्थ के साथ काबू किया.

ये भी पढ़ें- किसान की गोली मारकर हत्या, बैल खुद शव लेकर घर पहुंचा

पुलिस ने जेल सुप्रिडेंट के साथ एक वार्डन को भी पकड़ा. तलाशी के दौरान पुलिस ने जेल सुप्रिडेंट धर्मवीर चौटाला के घर से मोबाइल फोन और सिम भी बरामद किए. पूछताछ के दौरान पुलिस को मालूम चला कि सुप्रिडेंट के साथ गिरफ्तार किए गए जेल वार्डन का सजायाफ्ता कैदी गुड्डू से सम्बंध हैं. गुड्डू ही जेल से फोन कर वार्डन को नशीला पदार्थ, फोन व सिम मुहैया करवाता था. गुड्डू दुवारा मुहैया करवाए गए समान को जेल वार्डन जेल सुप्रिडेंट धर्मवीर चौटाला को दिया करता था. जिसे धर्मवीर चौटाला जेल में बंद कैदियों को दिया करता था.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details