हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

फिर सामने आई इन दो बड़े BJP नेताओं की गुटबाजी, BJP को भुगतना पड़ सकता है खामियाजा !

गुरुग्राम में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत की ओर से धन्यवाद रैली का आयोजन किया गया था. जिसमें कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह को नहीं बुलाया गया.

By

Published : Jul 20, 2019, 9:41 PM IST

फिर सामने आई इन दो बड़े BJP नेताओं की गुटबाजी, BJP को भुगतना पड़ सकता है खामियाजा !

गुरुग्राम:हरियाणा बीजेपी के दो बड़े अहीरवाल नेता राव इंद्रजीत और राव नरबीर सिंह के बीच रिश्ते कभी भी मधुर नहीं रहे हैं. दोनों नेताओं की गुटबाजी जगजाहिर है और ये गुटबाजी एक बार फिर साइबर सिटी में हुई रैली से साफ हो गई.

क्लिक कर देखें वीडियो

रैली में दिखी गुटबाजी
गुरुग्राम में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत की ओर से धन्यवाद रैली का आयोजन किया गया था. जिसमें बादशाहपुर से विधायक और कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह को नहीं बुलाया गया. इसके अलावा सोहना के विधायक और राव नरबीर के करीबी तेजपाल तंवर की भी रैली में नहीं देखा गया.

पोस्टर से राव नरबीर की फोटो गायब
रैली से पहले इस धन्यवाद रैली के शहर भर में बड़े-बड़े पोस्टर लगाए गए. पोस्टर में पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, सीएम मनोहर लाल यहां तक कि राव इंद्रजीत की बेटी आरती राव की भी तस्वीर थी, लेकिन राव नरबीर और तेजपाल तंवर को रैली तो छोड़िए पोस्टर में भी जगह नहीं दी गई.

गुटबाजी से हो सकता है नुकसान
कुछ ही वक्त में विधानसभा चुनाव होने हैं ऐसे में इन दो नेताओं की गुटबाजी जिनकी गुरुग्राम में और खासकर अहीरों में काफी पकड़ है, ऐसे ही चलती रही तो इससे बीजेपी को विधानसभा चुनाव में नुकसान झेलना पड़ सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details