हरियाणा

haryana

गुरुग्राम-दिल्ली बॉर्डर सील: सिर्फ आवश्यक सेवा में शामिल लोगों को मिल रही एंट्री

By

Published : Mar 23, 2020, 5:11 PM IST

दिल्ली और हरियाणा में लॉक डाउन के बाद गुरुग्राम-दिल्ली सिरहौल बॉर्डर को सील कर दिया गया है. इस दौरान सिर्फ आवश्यक सेवाओं में शामिल लोगों को छूट मिली हुई है.

delhi gurugram border seal
गुरुग्राम- दिल्ली बॉर्डर सील

गुरुग्राम:कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली में भी लॉक डाउन घोषित किया गया है, हालांकि इस लॉक डाउन में आवश्यक सेवा करने वाले लोगों को छूट दी गई है. दिल्ली में लॉक डाउन होने की वजह से गुरुग्राम-दिल्ली के सिरहौल बॉर्डर को सील कर दिया गया.

गुरुग्राम- दिल्ली बॉर्डर सील

सोमवार को दिल्ली-गुरुग्राम बॉर्डर पर अच्छी खासी भीड़ नजर आई. पुलिस लोगों की जांच में जुटी रही और आवश्यक सेवाओं में शामिल लोगों को छोड़ कर बाकि लोगों को वापस भेजा गया. इस दौरान कई लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा.

ये भी पढ़िए:नूंह: धारा-144 के बावजूद बाजारों में दिखी भीड़, पुलिस ने कराई मार्केट बंद

सील के दौरान आवश्यक सेवाओं में शामिल लोगों को छूट मिली हुई है, फिर भी जाम की स्थिति के कारण उन्हें भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. बॉर्डर पर पुलिस दिल्ली में प्रवेश करने वाले लोगों का आईकार्ड चेक कर रही है. ऐसे में कई लोग पुलिस से लड़ते भी दिखाई दे रहे हैं आवश्यक सेवाओं में शामिल पुलिसकर्मी से लेकर वकील, डॉक्टर और बैंक कर्मी सभी जाम में फंसे रहे, हालांकि प्रॉपर सुरक्षा जांच के बाद पुलिस इन्हें जाने दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details