हरियाणा

haryana

गुरुग्राम के शीतला माता मंदिर में मिला 14 वर्षीय नाबालिग का शव

By

Published : Nov 14, 2020, 8:07 AM IST

Updated : Nov 14, 2020, 9:00 AM IST

गुरुग्राम में स्थित शीतला माता मंदिर में एक 14 वर्षीय नाबालिग का शव मिलने से हड़कंप मच गया. शव मंदिर के लोहे वाले पुल पर फांसी के फंदे से लटका मिला है.

dead body of 14-year-old girl found in sheetla mata temple of gurugram
गुरुग्राम के शीतला माता मंदिर में मिला 14 वर्षीय युवती का शव

गुरुग्राम: साइबर सिटी गुरुग्राम में स्थित शीतला माता मंदिर में शुक्रवार को एक नाबालिग लड़की का शव मिलने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि लड़की का शव मंदिर के लोहे वाले पुल पर फांसी के फंदे से लटका मिला. इस मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव कब्जे में लिया और जांच शुरू कर दी.

प्राथमिक जांच में लड़की की पहचान गुरुग्राम के अशोक विहार निवासी के रूप में हुई है जिसकी उम्र 14 वर्ष है. पुलिस का कहना है कि अभी ये पता नहीं लग पाया है की नाबालिग की हत्या की गई है या फिर इसने आत्महत्या की है. उनका कहना है कि इस मामले में जांच की जा रही है और जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा.

ये भी पढ़िए:सपना चौधरी के खिलाफ गलत टिप्पणी करने के आरोप में हर्ष छिकारा गिरफ्तार

वहीं हैरानी की बात ये है की गुरुग्राम के इतने प्रसिद्ध मंदिर में किसी नाबालिग की जान चली गई और किसी को भनक तक नहीं लगी. इस नाबालिग ने खुद फांसी लगाकर आत्महत्या की है या फिर इसकी हत्या की गई है ये तो मामले की पूरी जांच होने के बाद ही खुलासा हो पाएगा. फिलहाल पुलिस की तफ्तीश जारी है.

Last Updated : Nov 14, 2020, 9:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details