हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

...जब कोरोना वायरस का खतरा भूल हरियाणवी गाने पर डांस करने लगे लोग, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर मानेसर आइसोलेशन सेंटर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ लोग मास्क लगाए हरियाणवी गानों पर डांस करते दिख रहे हैं. ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

By

Published : Feb 2, 2020, 3:49 PM IST

Updated : Feb 2, 2020, 5:12 PM IST

dance in isolation center in manesar
dance in isolation center in manesar

गुरुग्राम: कोरोना वायरस से इस समय पूरी दुनिया भयभीत हैं. चीन में अब तक करीब 300 अधिक लोगों की मौत चुकी है. चीन में फैल रही इस बीमारी के खतरे को देखते हुए भारत ने चीन में पढ़ रहे छात्र और वहां काम कर रहे लोगों को वापस बुलाया है. गुरुग्राम के मानेसर में इन भारतीय छात्रों के लिए एक आइसोलेशन सेंटर भी बनाया गया है. जहां इन्हें रखा गया है.

सोशल मीडिया पर इसी अस्पताल का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे मेजर सुरेंद्र पुनिया नाम के एक व्यक्ति ने शेयर किया है. इस वीडियो में छात्र और डॉक्टर हरियाणी गानों पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

जब कोरोना वायरस का खतरा भूल हरियाणवी गाने पर डांस करने लगे लोग

ये वीडियो गुरुग्राम के मानेसर में बने आईसोलेशन सेंटर का बताया जा रहा है. इस वीडियो पर लोग अलग-अलग तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं. अनन्या नाम की युवती ने लिखा है कि 'हम हरियाणवी कोरोना वायर पर भी भारी'

आपको बता दें कि कोरोना वायरस नाम की बीमारी से चीन में कई लोगों की मौत हो चुकी है. जिसके बाद भारत समेत कई देशों ने अपने नागरिकों को चीन से वापस बुला लिया है ताकि उनका ख्याल रखा जा सके.

ये भी पढ़ें- केंद्रीय बजट को अशोक तंवर ने बताया निराशाजनक, बोले- इससे नहीं सुधरने वाली अर्थव्यवस्था

Last Updated : Feb 2, 2020, 5:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details