हरियाणा

haryana

कोरोना पॉजिटिव नर्स का वीडियो वायरल, बोली- संक्रमित होने के बाद भी डॉक्टर ने करवाया जबरन काम

By

Published : May 2, 2020, 1:34 PM IST

Updated : May 2, 2020, 8:28 PM IST

नर्स ने आरोप लगाया कि उसके साथ एक और नर्स कोरोना संक्रमित है उनकी तबीयत ज्यादा खराब होने के बावजूद भी आइसोलेशन वार्ड में कोई सुविधा उपलब्ध नहीं है.

Corona positive nurse's serious accusations on administration of Gurugram by Video Viral
कोरोना पॉजिटिव नर्स का वीडियो वायरल

गुरुग्राम:सोशल मीडिया पर गुरुग्राम जिले में एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें कोरोना मरीजों ने सरकार और प्रशासन की व्यवस्था पर गंभीर आरोप लगाए हैं. बीते दिनों में गुरुग्राम सिविल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में कार्यरत 2 नर्स में कोरोना की पुष्टि हुई थी और इन दोनों नर्सों का इलाज गुरुग्राम के सेक्टर-9 ईएसआई अस्पताल में चल रहा है.

वार्ड में सुविधाएं नहीं होने का लगाया आरोप

आइसोलेशन वार्ड से एक नर्स ने वीडियो बनाकर जिला प्रसाशन पर गंभीर आरोप लगाए. इस 2:30 मिनट के वीडियो में कोरोना से पीड़ित नर्स ने मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री से आइसोलेशन वार्ड में सुविधा उपलब्ध कराने की गुहार लगाई है.

कोरोना पॉजिटिव नर्स का वीडियो वायरल

संक्रमण के बाद भी काम करवाने का लगाया आरोप

जिला प्रशासन और डॉक्टर पर बीमारी के बाद भी जबरन काम कराने का आरोप भी लगाया है. उसका कहना है कि 2 दिन से उनकी तबीयत ज्यादा खराब थी, लेकिन उसके बावजूद भी अस्पताल के डॉक्टर उन्हें काम पर लौटने के लिए दबाव बना रहे थे.

महिला ने आरोप लगाया कि कोरोना कि रिपोर्ट पॉजिटिव होने के बावजूद भी कोई भी एंबुलेंस उन्हें लेने तक नही पहुंची थी. वह अपने वाहन से ही खुद आइसोलेशन वार्ड में गई. साथ ही एक और नर्स कोरोना संक्रमित है उनकी तबीयत ज्यादा खराब होने के बावजूद भी आइसोलेशन वार्ड में कोई सुविधा उपलब्ध नहीं है. डॉक्टर भी फोन पर ही बात कर रहे हैं. नर्स ने मुख्यमंत्री से गुहार लगाई है कि प्लीज हमें हमारा अच्छे से ट्रीटमेंट किया जाए.

वीडियो पर जिला प्रशासन ने साधी चुप्पी

इस वीडियो पर अभी जिला प्रशासन कुछ भी बोलने से कतरा रहा है लेकिन यह कैसी विडंबना है कि कोरोना से लड़ने वाले कोरोना वॉरियर्स को भी जिला प्रशासन और सरकार कोई सुविधा मुहैया नहीं करा पा रहा है.

ये भी पढ़ें-हरियाणा से सामने आए कोरोना के 28 नए मामले, झज्जर से 18 केसों की पुष्टि

Last Updated : May 2, 2020, 8:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details