हरियाणा

haryana

By

Published : Dec 21, 2020, 9:56 PM IST

Updated : Dec 22, 2020, 6:16 AM IST

ETV Bharat / state

बेहतर महसूस कर रहे हैं अनिल विज, अस्पताल ने हेल्थ बुलेटिन जारी कर दी जानकारी

मेदांता अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. ए.के दुबे ने बताया कि गृह मंत्री अनिल विज मेडिकल टीम के सदस्यों से बात कर रहे हैं और वो स्वस्थ हैं.

corona positive anil vij feeling better admitted in medanta hospital gurugram
मेदांता अस्पताल ने गृह मंत्री अनिल विज का हेल्थ बुलेटिन जारी किया

गुरुग्राम:हरियाणा के गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज, जिनका मेदांता-द मेडिसिटी में कोविड-19 का इलाज चल रहा है, उनके स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है और डॉक्टर उनके स्वास्थ्य में हो रहे सुधार से संतुष्ट हैं.

विज की सेहत में सुधार

सोमवार को जारी बुलेटिन में कोरोना संक्रमित हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के स्वास्थ्य में सुधार आया है. अनिल विज गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के आईसीयू वॉर्ड में भर्ती है. जहां उनका कोरोना का इलाज किया जा रहा है. मेदांता द्वारा जारी अनिल विज के हेल्थ बुलेटिन के अनुसार अनिल विज को बुखार नहीं है और उनकी ब्लड रिपोर्ट में भी सुधार हुआ है. कुल मिलाकर डॉक्टर उनके स्वास्थ्य में हो रहे सुधार से संतुष्ट हैं.

डॉ. एके दुबे ने बताया कि अनिल विज की आज डॉक्टरों ने जांच की. डॉ. आनंद जैसवाल, सीनियर डायरेक्टर, रेस्पिरेटरी एंड स्लीप मेडिसन, मेदांता भी आज जांच टीम में शामिल हो गए हैं. डॉ. दुबे ने कहा कि उनकी हालत अभी स्थिर है.

5 दिसंबर को संक्रमित हुए थे विज

गौरतलब है कि बीती 5 दिसंबर को हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज कोरोना पॉजिटिव मिले थे. जिसके बाद उन्हें अंबाला के सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया था. उसके बाद भी अनिल विज की हालत में कोई सुधार नहीं आया. जिसे देख उन्हें रोहतक के पीजीआई में भर्ती किया गया. अब उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में रेफर किया गया है.

ये भी पढे़ं-बैंक आपसे नहीं मांगता अकाउंट संबंधित कोई जानकारी, ईटीवी भारत ने बैंक मैनेजर से की बातचीत

Last Updated : Dec 22, 2020, 6:16 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details