हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

गुरुग्राम में बड़ा सड़क हादसा, तेज रफ्तार ने ली 5 लोगों की जान

हरियाणा के गुरुग्राम में सादराणा गांव के पास देर रात एक तेज रफ्तार कार रोड किनारे रखी ईंटों से टकरा (Car Accident In Gurugram) गई. इस हादसे में कुल 5 लोगों की मौत हो गई.

By

Published : Dec 3, 2021, 10:34 AM IST

Updated : Dec 3, 2021, 3:08 PM IST

Car Accident Gurugram
कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है.

गुरुग्राम: साइबर सिटी में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. दरअसल देर रात करीब 12 बजे एक तेज रफ्तार कार रोड किनारे रखी ईंटों से टकरा (Car Accident In Gurugram) गई. हादसे में कार में सवार 5 लोगों की मौत हो गई. जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है. हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से शवों को बाहर निकालवाया. पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर हादसे की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

बताया जा रहा है कि गुरुग्राम के गढ़ी हरसरू के पास एक भीषण सड़क हादसे के शिकार ये सभी लोग एक शादी समारोह से अपने घर लौट रहे थे. सभी 6 लोग एक साथ एक प्राइवेट अस्पताल में काम करते थे. स्विफ्ट डिजायर गाड़ी में सवार ये सभी 6 लोग गुरुग्राम किराए पर रहते है और अपने घर लौट रहे थे. गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज रही कि इस बात का अंदाजा हादसे में क्षति ग्रस्त हुई गाड़ी से ही लगाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें -हरियाणा के पानीपत में बड़ा सड़क हादसा, एक व्यक्ति की मौत, 35 घायल

वहीं पुलिस का कहना है कि गाड़ी में मौजूद सभी मृतकों की पहचान हो गई है. सभी प्राइवेट अस्पताल में काम करते थे. जिसमें इस हादसे में मरने वालों में सागर जो गुरुग्राम का रहने वाला था, निहाज खान यूपी, प्रिंस बिहार, डिबेस नेपाल और जगबीर हरियाणा के जींद का रहने वाला था. वहीं घायल युवक हार्दिक तिवारी है जो जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है. ये यूपी का रहने वाला है.

आसपास के लोगों की मानें तो रात करीब 12 बजे आसपास घरों में रहने वाले लोगों को इतनी तेज आवाज आई कि लोग घबरा गए. लेकिन इस हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद सभी लोगों को कार से बाहर निकाला जिसमें 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. गुरुग्राम पुलिस ने सभी 5 मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं हार्दिक तिवारी अभी भी अस्पताल में भर्ती है, और पुलिस को किसी भी तरह का बयान देने की हालत में नहीं है.

हरियाणा में विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

Last Updated : Dec 3, 2021, 3:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details