हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

गैंगस्टर कौशल की गिरफ्तारी को लेकर शहरवासियों ने निकाला कैंडल मार्च, जमकर की नारेबाजी

22 और 23 जनवरी की रात को सट्टेबाज बुकी विजय बत्रा जब अपने घर सोहना रोड के पार्क व्यू में जा रहे थे. तभी i10 गाड़ी और एक्टिवा पर आए अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. जिसमें विजय की मौके पर ही मौत हो गई.

शहरवासियों ने निकाला कैंडल मार्च

By

Published : Feb 25, 2019, 11:17 PM IST

गुरुग्राम: गैंगस्टर कौशल की गिरफ्तारी को लेकर पीड़ित परिवारों ने सड़क पर प्रदर्शन किया. गैंगस्टर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शहरवासियों ने पीड़ित परिजनों के साथ रोष मार्च निकाला. कमिश्नर ऑफिस के गेट के सामने मोमबत्ती जलाकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की.
दरअसल 22 और 23 जनवरी की रात को सट्टेबाज बुकी विजय बत्रा जब अपने घर सोहना रोड के पार्क व्यू में जा रहे थे. तभी i10 गाड़ी और एक्टिवा पर आए अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. जिसमें विजय की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात पार्क व्यू में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई.

शहरवासियों ने निकाला कैंडल मार्च

सीसीटीवी में हत्या की वारदात के साथबदमाशों कीगाड़ी का नंबर भी कैद हो गया था. परिवार ने भी नामजद गैंगस्टर कौशल पर हत्या का आरोप लगाया था.लेकिन पुलिस के हाथ अब भी खाली हैं. बता दें कि हाल में गुरुग्राम के पुलिस कमिश्नर का स्थानांतर कहीं और हो गया है.

पीड़ित परिजन

नए पुलिस कमिश्नर ने पीड़ित परिजनों को सात दिन का वक्त दिया था. कमिश्नर को सचेत करने के लिए पीड़ित परिजनों ने ये कैंडल मार्च निकाला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details