हरियाणा

haryana

इलाज के लिए गुरुग्राम आए इराकी नागरिकों से कैब चालकों ने साढ़े 13 हजार डॉलर लूटे

By

Published : Dec 19, 2020, 3:46 PM IST

बुधवार शाम को दो इराकी नागरिक एमजी रोड स्थित मॉल में खरीदारी के लिए गए थे. इसी दौरान कैब चालकों ने आरोपियों से लूट की वारदात को अंजाम दिया.

Cab riders miscreants Gurugram
Cab riders miscreants Gurugram

गुरुग्राम: इलाज के लिए गुरुग्राम आए दो इराकी नागरिकों से कैब सवार बदमाशों ने 13500 डॉलर और 2 हजार यूरो लूट लिए. आरोपियों ने पासपोर्ट की जांच के बहाने से उन्हें रोका और लूट की वारदात को अंजाम दिया. गुरुग्राम पुलिस ने डीएलएफ फेस वन थाने में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

अभी तक मामले में पुलिस को किसी भी आरोपी का सुराग नहीं लगा है. दरअसल इराक निवासी मेहंदी हुसैन अपने परिचित अहमद जाक्की के साथ इलाज के लिए गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में आए हुए हैं.

फिलहाल पुलिस खाली हाथ

वो कई दिनों से अस्पताल के पास ही एक होटल में रुके. बीती बुधवार शाम को दोनों एमजी रोड स्थित मॉल में खरीदारी के लिए गए थे. जब वो डीएलएफ फेज-1 क्षेत्र में स्थित मॉल की तरफ पैदल जा रहे थे. उसी दौरान कैब सवार युवक आए और पासपोर्ट-वीजा समेत अन्य पहचान पत्र की मांग करने लगे.

ये भी पढ़ें- गगसीन गांव में ट्रिपल मर्डर मामला, 4 आरोपियों को 4 दिन की पुलिस रिमांड

दस्तावेज दिखाने के बाद बदमाश उन युवकों को उन्हें परेशान करने लगे और जांच के नाम पर उनका पर्स ले लिया. जिसमें रखे 13500 डॉलर समेत 2 हजार यूरो निकाल कर बदमाश फरार हो गए. पुलिस के मुताबविक वो आस-पास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रहे हैं. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details