हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

देवर ने भाभी से किया दुष्कर्म, देवरानी ने बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल करके कई बार किया रेप

Gurugram Rape Case: गुरुग्राम के सोहना में देवर ने अपनी भाभी के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि इस साजिश में उसकी देवरानी भी शामिल है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Dec 22, 2023, 9:44 PM IST

brother in law raped sister in law In Gurugram
brother in law raped sister in law In Gurugram

देवर ने अपनी भाभी से दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो.

गुरुग्राम:साइबर सिटी गुरुग्राम के सोहना में देवर द्वारा भाभी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि देवर ने अपनी भाभी को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया. उसके बाद उसने महिला की अश्लील वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी. वारदात के बाद महिला जब गर्भवती हुई तो उसके देवर ने उसे ब्लैकमेल कर गर्भपात कराया. गुरुग्राम सदर थाने में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

घर बुलाकर पिलाया नशीला पदार्थ: दरअसल पीड़िता ने पुलिस को शिकायत में बताया कि साल 2021 में उसकी देवरानी ने किसी काम के बहाने अपने घर पर बुलाया. जहां पर उसका देवर भी मौजूद था. घर पर जाने के बाद उसकी देवरानी ने उसको नशीला पदार्थ कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर पिला दिया. जिसके बाद महिला बेहोश हो गई. देवर ने उसके साथ रेप किया और उसका वीडियो बना लिया.

अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल: पीड़िता ने बताया जब वो होश में आई तो उसने अपनी देवरानी से पूछा कि मुझे क्या हो गया था. तब उसने कहा कि कुछ नहीं तुझे नींद आ गई थी और तू सो गई थी. लेकिन फिर दोबारा से एक दिन उसकी देवरानी ने उसको बुलाया और उसकी अश्लील वीडियो उसे दिखाई. जिसके वायरल करने की धमकी देकर देवर ने उसको कई बार अपनी हवस का शिकार बनाया. लेकिन जब पीड़िता गर्भवती हो गई, तो उसे गर्भपात की दवाई खिलाकर गर्भपात करा दिया.

पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत: पीड़िता को जब ज्यादा ब्लैकमेल किया, तो पीड़िता ने पुलिस को लिखित शिकायत देकर आरोपी देवर और देवरानी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गुहार लगाई. सदर थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि सोहना थाना पुलिस ने आरोपी देवर के खिलाफ रेप सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:मामूली झगड़े में युवक की लाठी डंडे से पीटकर हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:हरियाणा के अंबाला में सेना की भर्ती परीक्षा में पकड़े गए 17 मुन्ना भाई, आरोपियों को रिमांड पर लेकर पुलिस कर रही पूछताछ

ABOUT THE AUTHOR

...view details