हरियाणा

haryana

By

Published : Aug 10, 2021, 8:11 PM IST

Updated : Aug 11, 2021, 12:15 PM IST

ETV Bharat / state

हरियाणा में बाउंसर की गोली मारकर हत्या, दोस्त पर लगा कत्ल का आरोप

गुरुग्राम के सेक्टर-57 में अहाते पर काम करने वाले एक बाउंसर की गोली मारकर हत्या (gurugram bouncer murder) कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी अहाता संचालक को गिरफ्तार कर लिया है.

gurugram bouncer murder
gurugram bouncer murder

गुरुग्राम: साइबर सिटी गुरुग्राम में आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला गुरुग्राम के सेक्टर-57 से सामने आया जहां 200 फुट रोड पर 'द आउट वेकर' अहाता (शराब पीने की जगह) पर सोमवार देर रात एक बाउंसर की हत्या (gurugram bouncer murder) कर दी गई. अहाता संचालक अनिल कुमार और यहां बाउंसर का काम करने वाले फूल कुमार के बीच रुपयों के लेन-देन को लेकर आपस में झगड़ा हो गया. इसी दौरान अनिल कुमार ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से फूल कुमार को गोली मार दी. गोली लगने के बाद फूल कुमार नीचे जा गिरा जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

फूल कुमार अस्पताल तक पहुंचता उससे पहले उसका काफी खून बह चुका था. जिसके बाद अस्पताल में ले जाने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि अहाता संचालक अनिल और फूल कुमार की आपस में काफी गहरी दोस्ती थी. फूल कुमार अहाते पर 15 हजार प्रति महीने के पगार पर काम कर रहा था, लेकिन दोनों के बीच रुपयों के लेन-देन के चलते पिछले काफी समय से मनमुटाव चल रहा था. इसी को लेकर 9 अगस्त की देर रात दोनों के बीच आपसी झगड़ा हुआ. इसी दौरान अनिल ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से फूल कुमार को गोली मार दी.

पुलिस गिरफ्त में हत्या आरोपी

ये भी पढ़ें-हरियाणा में रिश्तों का कत्ल! छोटे भाई ने बड़े भाई को सिर्फ गाली देने पर उतारा मौत के घाट

मृतक फूल कुमार ने अनिल के द्वारा बार-बार परेशान करने की बात अपने परिवार को भी बताई थी. जिसके बाद परिवार वालों ने अनिल से हिसाब कर कहीं दूसरी जगह काम करने के लिए फूल कुमार को सलाह दी थी. परिवार वालों का आरोप है कि अनिल ने जानबूझकर फूल कुमार की हत्या की है. गुरुग्राम पुलिस सेक्टर-56 थाने में आरोपी अनिल कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे वारदात के कुछ ही घंटों बाद गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी अनिल को पुलिस ने दो दिन की रिमांड पर लिया है.

Last Updated : Aug 11, 2021, 12:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details