हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

गुरुग्राम बीजेपी के दो नेताओं में 'जंग', फोन पर दी जा रही हैं जान से मारने की धमकी!

बीजेपी जिला अध्यक्ष का एक ऑडियो सामने आया है. इस ऑडियो क्लिप में जिला अध्यक्ष अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता को जान से मारने की धमकी दे रहा है.

By

Published : Feb 27, 2019, 11:12 PM IST

बीजेपी नेता पर लगे आरोप

गुरुग्रामः बीजेपी के जिला अध्यक्ष भूपेंद्र चौहान पर गंभीर आरोप लगे हैं. ये आरोप कोई दूसरी पार्टी के नेता ने नहीं बल्कि बीजेपी के ही ओबीसी मोर्चा के कार्यकर्ता तरविंदर सैनी ने लगाए है. तरविंदर सैनी की माने तो भाजपा के जिलाध्यक्ष भूपेंद्र चौहान ने उनको घर आकर जान से मारने की धमकी दी है.

बीजेपी नेता पर लगे आरोप

यही नहीं तरविंदर सैनी ने सबूत के तौर पर भूपेंद्र चौहान से बातचीत की कॉल रिकॉर्डिंग भी जारी की है. हालांकि हम इस ऑडियो की पुष्टी नहीं करते. तरविंदर सैनी का कहना है कि वो पिछले 20 साल से बीजेपी के कार्येकर्ता रहे हैं लेकिन भूपेंद्र चौहान की कार्यशैली से वो संतुष्ट नहीं है और पार्टी को उनकी वजह से नुकसान हो रहा है.

उनके मुताबिक उन्होंने फेसबुक पर खुलकर अपनी बातें लिखी लेकिन भूपेंद्र चौहान को वो हजम नहीं हुई तो भूपेंदर चौहान ने सीधे-सीधे उनको फोन पर धमकी देते हुए खाल उतरने तक कि बात कह डाली.

सोशल मीडिया का पोस्ट

तरविंदर सैनी द्वारा जारी ऑडियो को सुनकर आपके भी होश उड़ जाएगें क्योंकि इस कॉल रिकॉर्डिंग में बीजेपी अध्यक्ष भूपेंदर सैनी बिना किसी डर के अपने ही कार्येकर्ता को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. जिसको देखते हुए तरविन्दर सैनी ने पुलिस को लिखित में शिकायत भी दी है.

आपको बता दें कि भूपेंद्र चौहान इससे पहले भी विवादों में रह चुके हैं. अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता द्वारा इतने गंभीर आरोप लगाना और इस तरह की कॉल रिकॉर्डिंग जारी करना सवाल उठाता है कि बीजेपी आलाकमान ऐसे मामलों पर क्या संज्ञान लेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details