हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

Bike Thief Arrested In Gurugram: गुरुग्राम में बाइक चोरी करने वाला आरोपी रंगे हाथ गिरफ्तार, 6 लग्जरी बाइकें बरामद

Bike Thief Arrested In Gurugram: गुरुग्राम में बाइक चोर आरोपी को पुलिस ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. आरोपी के कब्जे से 6 लग्जरी बाइकें बरामद की गई है. आरोपी ने अकेले ही 10-15 दिनों से पुलिस के नाक में दम कर रखा था.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Sep 30, 2023, 10:45 PM IST

bike stealing in Gurugram
बाइक चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

गुरुग्राम में बाइक चोरी करने वाला आरोपी रंगे हाथ गिरफ्तार

गुरुग्राम:साइबर सिटी गुरुग्राम में बाइक चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. एसीपी क्राइम ब्रांच वरुण दहिया ने बताया कि शहर में वाहन चोरी की वारदातों में इजाफे को देखते हुए पुलिस लगातार दबिश दे रही थी. जिसके चलते शनिवार को पुलिस टीम इंचार्ज पंकज ने मौके से ही एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें:Gurugram Cyber Crime: YouTube पर टास्क पूरा करके कमाई करना चाहते हैं तो सावधान, 42 लाख का फ्रॉड करने वाले 2 गिरफ्तार

मिली जानकारी के मुताबिक, मौका-ए वारदात से गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम जाकिर है. आरोपी भरतपुर राजस्थान का रहने वाला है. बीते 10 से 15 दिनों के भीतर चोरी की वारदातों में इजाफा देखा जा रहा था. आरोपी ने इन दिनों आधा दर्जन लग्जरी बाइक चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. आरोपी के कब्जे से चोरी की गई बुलेट, अपाचे और आर वन फाइव जैसी लग्जरी बाइकें बरामद की गई हैं.

पुलिस जांच में सामने आया है कि ये शातिर चोर अकेला ही चोरी की वारदात को अंजाम देता था. चोरी की गई बाइक को पुन्हाना के एक गांव में एकत्रित करता था. उसके बाद बाइक को आगे बेचने का प्लान बनाता था. इससे पहले जून महीने में भी बाइक चोरी की वारदात में शामिल रहा है. जुलाई महीने में नूंह हिंसा के बाद जाकिर ने चोरी करना कम कर दिया और पिछले 10 से 15 दिनों में ही आधा दर्जन लग्जरी बाइक चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

गुरुग्राम पुलिस ने बताया कि शातिर चोर एक चाबी रखता था. जिससे आसानी से बाइक को अनलॉक किया जा सके. पुलिस ने इस चोर के हवाले से 6 बाइकें बरामद की है. पुलिस की मानें तो नूंह हिंसा के बाद शहर में चोरी की वारदातों में कमी आ गई थी लेकिन अब दोबारा से बाइक चोरी की घटनाएं बढ़ने लगी है. शातिर चोर डीएलएफ, पालम विहार सोहना सिटी एरिया में एक्टिव रहता था. फिलहाल इस मामले में गहनता से जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:Land Fraud in Gurugram: जमीन माफियाओं ने फर्जी GPA बनाकर NRI की 40 करोड़ की जमीन बेची, प्लैन क्रैश में मृत मेजर को बनाया गवाह, ASI समेत 5 लोग गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details