हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

गुरुग्राम: मास्क लगाकर बदमाश कर रहे स्नैचिंंग, कर्नल के हाथ से मोबाइल छीनकर फरार

गुरुग्राम में शहर में बाइक सवार स्नैचर मास्क का फायदा उठाकर स्नैचिंंग की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. शनिवार को दो अलग-अलग स्थानों पर बाइक सवार बदमाशों ने सेवानिवृत्त कर्नल और युवती से मोबाइल छिनकर फरार हो गए.

By

Published : Jun 13, 2020, 8:04 PM IST

Bike riders snatched two mobile phone in gurugram
Bike riders snatched two mobile phone in gurugram

गुरुग्राम: लॉकडाउन में बदमाशों का कहर जारी है. गुरुग्राम में मास्क पहनने की आड़ में बदमाश लगातार स्नैचिंग का काम कर रहे हैं. गुरुग्राम में शनिवार को अलग-अलग स्थानों पर बाइक सवार बदमाशों ने सेवानिवृत्त कर्नल और युवती से मोबाइल छिनकर फरार हो गए.

पुलिस ने दोनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने मास्क पहन रखे थे. घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज गुरुग्राम पुलिस खंगाल रही है और जल्द ही उन्हें पकड़ लेने का दावा कर रही है.

दरअसल देवेंद्र विहार निवासी सेवानिवृत्त कर्नल रघुबीर सिंह सुबह सेक्टर 65 के पास साइकिल पर कहीं जा रहे थे. इसी दौरान उनके मोबाइल पर किसी का फोन आ गया. सेवानिवृत्त कर्नल ने बात करने के लिए जैसे ही जेब से फोन निकाला वैसे ही बाइक पर आए बदमाश ने उनका मोबाइल झपटकर फरार हो गए.

कर्नल के मुताबिक बदमाशों की बाइक पर नंबर प्लेट नही लगी थी और उन्होंने मुंह पर मास्क पहने हुए थे. जिसके बाद सेक्टर 65 थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-आने वाले समय में लोग कहेंगे एक थी इनेलो: अजय चौटाला

वहीं दूसरी घटना एमजी रोड पर हुई. हेरीटेज सोसायटी निवासी युवती रितु खनेजा रोड के किनारे सैर कर रही थी. इसी दौरान बाइक पर आए बदमाशों ने युवती का मोबाइल छीनकर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details