हरियाणा

haryana

By

Published : Apr 15, 2022, 8:13 PM IST

ETV Bharat / state

पति से परेशान होकर बैंक असिस्टेंट मैनेजर ने की आत्महत्या, पति गिरफ्तार

Gurugram Latest News: गुरुग्राम में पति से परेशान होकर पत्नी द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. मृतका निजी बैंक में असिस्टेंट मैनेजर थी.

gurugram woman suicide
gurugram woman suicide

गुरुग्राम: जिले में शुक्रवार को पति से परेशान होकर एक बैंक असिस्टेंट मैनेजर के द्वारा आत्महत्या (gurugram woman suicide) करने का मामला सामने आया है. मामला खेड़की दौला थाना क्षेत्र का है जहां पति की मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना से परेशान होकर सहायक बैंक प्रबंधक पत्नी ने फ्लैट में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मृतका के भाई की शिकायत पर खेड़की दौला थाने में मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मृतका के भाई ने पुलिस को दी शिकायत में बताया जुलाई 2021 में उसकी सबसे छोटी बहन रूपाली की शादी गौरव गुप्ता के साथ हुई थी. बहन रूपाली निजी बैंक में सहायक बैंक प्रबंधक थी और उसका पति निजी कंपनी में बतौर मैनेजर कार्यरत है और दोनों सेक्टर-82ए में कंपनी द्वारा दिए फ्लैट में रह रहे थे.

ये भी पढ़ें-पेड़ पर लटका मिला 2 दिन से गायब प्रेमी जोड़े का शव, एक गौत्र होने से नाराज थे परिजन

आरोप है कि शादी के बाद से ही गौरव गुप्ता मानसिक और शारीरिक रूप से मृतका को परेशान करता था. यही नहीं उसके साथ मे वह मारपीट भी करता था और इसी ही परेशान होकर रूपाली ने फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. बहरहाल गुरुग्राम के खेड़की दौला थाने में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details