हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

गुरुग्राम: गैंगस्टर सूबे का एक और साथी हुआ गिरफ्तार

गुरुग्राम में नामी गैंगेस्टर सूबे के एक और साथी को क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार किया है. क्राइम ब्रांच ने इस बार गैंगस्टर सूबे का जीजा विवेक को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. वहीं अभी भी सूबे गैंग के अन्य बदमाशों की तलाश की जा रही है.

By

Published : Oct 16, 2020, 10:18 PM IST

another gangster arrested in gurugram
गुरुग्राम: गैंगेस्टर सूबे का एक और साथी हुआ गिरफ्तार

गुरुग्राम: साइबर सिटी गुरुग्राम में नामी गैंगेस्टर सूबे के एक और साथी को क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार किया है. क्राइम ब्रांच ने इस बार गैंगेस्टर सूबे का जीजा विवेक को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. वहीं अभी भी सूबे गैंग के अन्य बदमाशों की तलाश की जा रही है.

गुरुग्राम पुलिस को बार-बार चकमा देकर गैंगेस्टर सूबे पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ है, लेकिन इस बार गुरुग्राम की क्राइम ब्रांच टीम के हत्थे जल्द ही 5 लाख का ईनामी गैंगेस्टर सूबे चढ़ सकता है. वो इसलिए क्योंकि अब गुरुग्राम पुलिस सूबे गैंग के सभी सदस्यों को एक-एक कर गिरफ्तार कर रही है. वहीं 6 अक्टूबर को सोहना में एक प्रॉपर्टी डीलर की हत्या करने जा रहे गैंगस्टर सूबे के जीजा विवेक को भी अब गिरफ्तार कर लिया गया है.

गुरुग्राम: गैंगस्टर सूबे का एक और साथी हुआ गिरफ्तार

सोहना में मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किए थे बाकी बदमाश

वहीं एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह की माने तो गैंगेस्टर सूबे का जीजा विवेक भी सोहना में एक प्रोपर्टी डीलर की हत्या करवाने में शामिल था, हालांकि पुलिस की मुस्तेदी के कारण बदमाश इस वारदात को अंजाम देने में सफल नहीं हो सके थे. दरअसल गुरुग्राम क्राइम ब्रांच टीम ने 6 अक्टूबर को सोहना में हुई पुलिस के साथ मुठभेड़ में तीन बदमाशो को गिरफ्तार किया था.

इन बदमाशों ने पुलिस के साथ मुठभेड़ की थी, जिसमें बदमाशों की तरफ से फायरिंग भी की गई थी और दो पुलिसकर्मियों को गोलियां भी लगी थी, लेकिन जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों को गोलियां लगी थी. ये बदमाश सोहना में एक प्रोपर्टी डीलर की हत्या करने आए थे लेकिन पुलिस की मुस्तेदी से वो इस वारदात को अंजाम न दे सके. हालांकि पुलिस ने काफी मात्रा संख्या में इन बदमाशों से असला भी बरामद किया था.

5 लाख का इनामी गैंगेस्टर सूबे के खिलाफ दर्जनों मामले दर्ज है. गैंगेस्टर सूबे मर्डर, हत्या, लूट, फिरौती जैसी कई वारदातों को अंजाम दे चुका है, हालांकि गैंगस्टर सूबे अभी तक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका है.

हाल ही में सूबे ने अपने गैंग के साथियों को सोहना में एक प्रोपर्टी डीलर की हत्या करवाने के लिए भेजा था लेकिन गैंगेस्टर सूबे का इस बार मंसूबा पूरा नहीं हो सका और पुलिस की मदद से इन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़िए:फरीदाबाद: मुठभेड़ के बाद 2 लाख का इनामी बदमाश कुलभूषण गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details