हरियाणा

haryana

By

Published : Dec 31, 2019, 11:46 PM IST

ETV Bharat / state

गुरुग्राम में बीच सड़क हुड़दंग कर रही थी 6 विदेशी लड़कियां, हुई गिरफ्तार

बिना पासपोर्ट और वीजा के रह रही 6 विदेशी युवतियों को डीएलएफ फेज-एक थाना पुलिस ने एमजी रोड पर सिटी कोर्ट के नजदीक से गिरफ्तार किया है. सभी को हुड़दंग मचाने के आरोप में काबू किया गया था, जब पूछताछ की गई तो पता चला सभी देश में बिना पासपोर्ट एवं वीजा के रह रही थीं.

6 foreign women arrested in gurugram
गुरुग्राम में बीच सड़क हुड़दंग कर रही थी 6 विदेशी लड़कियां

गुरुग्रामःसाइबर सिटी गुरुग्राम के एमजी रोड पर गाली गलौज व हुड़दंग करने वाली 6 विदेशी युवतियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक सभी युवतियां बिना किसी वैध पासपोर्ट व वीजा के वहां रह रही थी. गिरफ्तारी में आई महिलाओं में से 5 केन्या देश की रहने वाली हैं तो वहीं एक युगांडा की है. आरोपी युवतियों को अदालत में पेश किया जाएगा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

5 युवतियां केन्या और 1 युगांडा की रहने वाली
बिना पासपोर्ट और वीजा के रह रही 6 विदेशी युवतियों को डीएलएफ फेज-एक थाना पुलिस ने एमजी रोड पर सिटी कोर्ट के नजदीक से गिरफ्तार किया है. सभी को हुड़दंग मचाने के आरोप में काबू किया गया था, जब पूछताछ की गई तो पता चला सभी देश में बिना पासपोर्ट एवं वीजा के रह रही थीं. इसके बाद अवैध रूप से देश में रहने के आरोप में सभी को गिरफ्तार कर लिया गया. इनमें से पांच युवती केन्या की जबकि एक युवती युगांडा की है.

सूचना के आधार पर हुआ खुलासा
पुलिस ने बताया कि सूचना मिली थी कि कुछ युवतियां गाली-गलौज कर रही हैं. टीम मौके पर पहुंची तो देखा कि सभी विदेशी हैं. फिर उनसे पूछताछ की गई तो पता चला कि उनके पासपोर्ट व वीजा नहीं है. इसके बाद सभी को गिरफ्तार कर लिया गया. बता दें कि इससे पहले भी बिना पासपोर्ट के दिल्ली में रह रहे कई विदेशी एमजी रोड इलाके से गिरफ्तार किए जा चुके हैं.

ये भी पढ़ेंः नूंह में नाबालिग से रेप-हत्या मामले पर बैठी पंचायत, हैदराबाद की तरह एनकाउंटर की मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details