हरियाणा

haryana

गुरुग्राम में एक ही सोसाइटी में मिले 19 कोरोना पॉजिटिव केस, 4 टावर कंटेनमेंट जोन घोषित

By

Published : Feb 28, 2021, 9:39 PM IST

Updated : Feb 28, 2021, 10:08 PM IST

सेक्टर-67 विक्ट्री वैली सोसाइटी में 19 कोरोना पाजिटिव केस पाए मिले हैं. स्वास्थ्य विभाग की टीम लगातार सोसाइटी में रहने वाले लोगों के सैंपल ले रही है, ताकि कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके.

gurugram victory valley society corona case
gurugram victory valley society corona case

गुरुग्राम:सेक्टर-67 विक्ट्री वैली सोसाइटी में 19 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं. बताया गया है कि 7 फरवरी को सोसाइटी में एक बर्थडे पार्टी में एकत्रित लोगों में से कोरोना पॉजिटिव केस मिलने का एक मामला सामने आया था.

जिला उपायुक्त ने स्वास्थ्य विभाग की टीम को सभी लोगों की जांच करने के निर्देश दिए. सोसाइटी में रहने वाले करीब 2000 लोगों में से 500 लोगों के नमूने जांच के लिए जा चुके हैं. सोसाइटी में 30 टावर हैं, जिनमें करीब 2000 लोग रहते हैं.

गुरुग्राम में एक ही सोसाइटी में मिले 19 कोरोना पॉजिटिव केस, देखें वीडियो

ये भी पढे़ं-चंडीगढ़ पुलिस के मुलाजिम ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, वीडियो हुआ वायरल

स्वास्थ्य विभाग की टीम लगातार सोसाइटी से सैंपल कलेक्ट कर रही है. साथ ही लोगों से भी लगातार सावधानी बरतने के लिए कहा जा रहा है. इसके साथ ही सोसाइटी के चार टावर कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिए गए हैं. सीएमओ वीरेंद्र यादव ने बताया कि सोसाइटी के चार टावर के लोगों को घर से बाहर निकलने की अनुमति नहीं दी गई है.

सीएमओ वीरेंद्र यादव ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की टीम पूरी तरह स​तर्क है. गुरुग्राम में अभी कोरोना संक्रमण की रफ्तार पर ब्रेक लगा हुआ था. यहां कुल एक्टिव केसों की संख्या 270 के करीब है. कुछ जगह जहां नए मामले मिल रहे हैं, वहां स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा कंटनमेंट जोन घोषित किया गया है.

ये भी पढे़ं-हरियाणा में सोमवार से शुरू होगा कोरोना वैक्सीन का तीसरा चरण, इन लोगों को लगेगा टीका

Last Updated : Feb 28, 2021, 10:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details