हरियाणा

haryana

By

Published : Mar 7, 2021, 4:53 PM IST

ETV Bharat / state

गुरुग्राम: 12 वर्षीय किशोरी के दोस्त ने अपने साथियों के साथ मिलकर किया दुष्कर्म, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

पुलिस की जांच में सामने आया है कि माता-पिता के काम पर जाने के बाद किशोरी गैंगरेप के मुख्य आरोपी के कमरे में जाती थी और उसी के साथ ज्यादा समय भी बिताती थी और इसी का फायदा आरोपी ने उठाया है.

gurugram 12 year girl gang rape
12 वर्षीय किशोरी के दोस्त ने अपने साथियों के साथ मिलकर किया दुष्कर्म, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

गुरुग्राम: साइबर सिटी में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक पांचवीं कक्षा में पढ़ने वाली 12 वर्षीय छात्रा के साथ उसके ही चार दोस्तों ने गैंगरेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों ने छात्रा को इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी.

बहरहाल पुलिस ने छात्रा के पिता की शिकायत पर सेक्टर-10 थाने में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया और गैंगरेप की वारदात में शामिल मुख्य आरोपी मटरू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अभी इस मामले में 3 आरोपी फरार चल रहे है.

12 वर्षीय किशोरी के दोस्त ने अपने साथियों के साथ मिलकर किया दुष्कर्म, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:करनाल: गैंगरेप पीड़िता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस प्रशासन पर उठे सवाल

पीड़ित पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वो परिवार के साथ सेक्टर-10ए थाना क्षेत्र में रहते हैं. वो एक मोबाइल की दुकान में काम करते हैं और उनकी पत्नी भी घरों में काम करती है.

काम पर जाने के दौरान उनकी बेटी कमरे पर ही रहती थी और इस दौरान जिस बिल्डिंग में ये रहते है उसी बिल्डिंग में रहने वाले चार लड़कों ने मिलकर छात्रा से 3 मार्च को गैंगरेप किया. छात्रा के परिजन जब घर पर आए तो उनको पूरे घटनाक्रम के बारे में पता चला जिसके बाद पिता ने पुलिस को इसकी शिकायत दी.

ये भी पढ़ें:रेवाड़ी की 20 वर्षीय युवती के साथ दिल्ली में सामूहिक दुष्कर्म

पुलिस की जांच में सामने आया है कि माता-पिता के काम पर जाने के बाद किशोरी गैंगरेप के मुख्य आरोपी के कमरे में जाती थी और उसी के साथ ज्यादा समय भी बिताती थी. दोनों की काफी गहरी दोस्ती थी और फोन पर भी बाते करते थे. इसका खुलासा पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए मुख्य आरोपी ने पूछताछ में किया है. वहीं चारों दोस्त एक की कमरे में रहते है और मजदूरी का काम करते है.

ये भी पढ़ें:यमुनानगर: रेप के आरोपी ने पीड़िता से की शादी, कोर्ट ने आरोपी को किया बरी

थाना प्रभारी ने बताया कि पिता की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करने के बाद कार्रवाई करते हुए गैंगरेप के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और फरार चल रहे आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details