हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

फतेहाबाद में रेप के नाम पर ब्लैकमेल करने वाली महिला गिरफ्तार

फतेहाबाद पुलिस ने ब्लैकमेलिंग के मामले में एक महिला और व्यक्ति को काबू किया है. गिरफ्तार हुई महिला पर एक ज्वेलर को ब्लैकमेल कर पैसे लेने का आरोप है.

By

Published : Mar 19, 2020, 4:53 PM IST

women arrested in blackmailing case in fatehabad
women arrested in blackmailing case in fatehabad

फतेहाबाद: पुलिस ने एक ब्लैकमेलिंग मामले में 50 हजार रुपये लेते एक महिला और एक व्यक्ति को रंगे हाथों काबू किया है. पकड़ी गई महिला मनोहरी देवी गांव बीघड़ और व्यक्ति अनूप सिंह गांव हिजरांवाकला का रहने वाला है.

पकड़ी गई आरोपी महिला ने अपने साथी के साथ मिलकर फतेहाबाद गुरु नानक पुरा मोहल्ला के रहने वाले ज्वेलर्स सुरेंद्र को प्यार के जाल में फंसाया और उसके साथ अवैध संबंध बनाए. जिसके बाद महिला ने ज्वेलर्स पर रेप का मामला दर्ज करवाने की धमकी दी.

80 हजार में हुआ सौदा तय

इसके बाद ज्वेलर्स से दोनों आरोपियों ने 20 लाख की डिमांड की. ज्वेलर्स सुरेंद्र सिंह को कहा गया कि अगर उसने पैसे नहीं दिए तो उस पर रेप का मुकदमा दर्ज करवा दिया जाएगा. इसके बाद दोनों के बीच 80 हजार में सौदा तय हुआ.

ज्वेलर्स ने मामले की जानकारी पुलिस को दी और पुलिस ने पैसे लेने आए महिला के साथी अनूप सिंह को 50 हजार रुपये लेते रंगे हाथों काबू कर लिया. जिसके बाद पुलिस ने महिला को भी काबू कर दोनों पर ब्लैक मेलिंग का केस दर्ज कर लिया है.

रेप के नाम पर ब्लैकमेल करने वाली महिला गिरफ्तार, देखें वीडियो

डीएसपी दलजीत सिंह ने बताया कि पकड़ी गई महिला मनोहरी देवी अपने साथी अनूप सिंह के साथ मिलकर ज्वेलर्स को ब्लैकमेल कर रही थी. महिला मनोहरी देवी ने ज्वेलर्स के साथ अवैध संबंध बनाए और उसके बाद पैसों की डिमांड की गई.

पुलिस ने आरोपी महिला और व्यक्ति को किया गिरफ्तार

दोनों के बीच 80 हजार रुपये में सौदा तय हुआ और पुलिस ने 50 हजार रुपये लेते महिला के साथी को काबू कर लिया. जिसके बाद महिला को भी गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल दोनों पर केस दर्ज कर लिया गया है और उन्हें कोर्ट में पेश किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details