हरियाणा

haryana

By

Published : Apr 1, 2021, 7:27 PM IST

ETV Bharat / state

टोहाना: महिला ने बाबा और उसके चेले पर लगाया रेप का आरोप

टोहाना में महिला ने बाबा पर रेप का आरोप लगाया है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर बाबा और उसके चेले के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

woman rape case Tohana
woman rape case Tohana

फतेहाबाद: टोहाना में महिला ने बाबा पर रेप का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि बाबा ने उसकी वीडियो भी बनाई है. इसके लिए वो बार-बार महिला को ब्लैकमेल करता है. महिला का आरोप है कि बाबा ने उसे ब्लैकमेल कर 2016 से 2018 तक जबरन रेप किया. महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

टोहाना में चौकी लगाने वाले बाबा और उसके सहयोगी पर महिला ने रेप का केस दर्ज करवाया है. पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वर्ष 2016 में उसके घर के नजदीक रहने वाली महिला ने उसे घर में सुख शांति के लिए बाबा के बारे में बताया.

बाबा अपने घर में वीरवार और अमावस्या के दिन चौकी लगाता है. ताकि घर में सुख शांति बनी रहे. इसलिए महिला उस महिला के साथ बाबा के घर जाने लगी. 5 मई 2016 को जब वओ बाबा के घर गई तो वहां कोई नहीं था. जब वो बाहर आने लगी तो अचानक बाबा आ गया और उसका मुंह बंद करके उसे पताशा खिला दिया. इसके बाद बाबा ने जबरन उससे रेप किया.

ये भी पढ़ें- तीसरी शादी के लिए पत्नी को उतारा मौत के घाट, दो साल की बच्ची के हाथ की नसें काटकर हुआ फरार

महिला का आरोप है कि इस दौरान बाबा ने उसकी वीडियो भी बना ली. जिसके बाद उसने साल 2016 से 2018 तक उसके साथ रेप किया. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. खबर लिखे जाने तक आरोपी बाबा और उसका चेला गिरफ्तार नहीं हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details