हरियाणा

haryana

By

Published : Apr 13, 2020, 8:29 AM IST

ETV Bharat / state

कई राज्यों में कोहराम मचाने वाले चोर को टोहाना पुलिस ने किया काबू

टोहाना के गांव सिंबलवाला में आटा चक्की चोरी के मामले में पुलिस ने एक चोर को काबू किया जिसमें आरोपी ने कई अन्य चोरी भी कबूल की हैं. आरोपी पानीपत की रेल डकैती में शामिल बताया जा रहा है. इसके अलावा सेशन कोर्ट से उसे 8 साल की सजा भी हुई है.

wanted thief arrested
wanted thief arrested

फतेहाबाद: टोहाना मे चंडीगढ रोड़ चौकी पुलिस की टीम ने गांव सिंबलवाला में आटा चक्की से नकदी चोरी के मामले में आरोपी को गिरफतार किया है. आरोपी का नाम अमित है और वह राजनगर का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी के कब्जें से वारदात में प्रयोग की गई राड को बरामद कर लिया है.

आरोपी को रविवार को न्यायलय में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में हिसार जेल भेज दिया गया. डीएसपी उमेद सिंह ने बताया कि शहर में सिंबलवाला गांव में आटा चक्की से चोरी की गई थी जिसमें एक आरोपी को काबू किया है.

ये भी पढ़ें-लॉक डाउन के दौरान चंडीगढ़ में बड़ी जंगली जानवरों की चहल कदमी

उन्होंने बताया कि आरोपी ने नरवाना अनाज मंडी की 8 दुकानों के ताले तोडकर नकदी चोरी, शास्त्री अध्यापक के घर से 25 तोले सोना व 60 हजार की नकदी चोरी, पंजाब में तीन चोरी की घटनाएं, जिसमें मूनक में मकान से 40 तोले सोना, एक लाख दस हजार की नकदी चोरी की घटना शामिल हैं.

उन्होंने बताया कि आरोपी ने पानीपत में रेल में डकैती की थी और सेशन कोर्ट से 8 साल की सजा हुई है.. बठिंडा व कैथल में चोरी के मामले मेंं आरोपी 2-2 साल की सजायाप्ता है. आरोपी को न्यायलय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें-हरियाणा में फेस मास्क पहनना हुआ जरूरी, नहीं पहनने पर लगेगा जुर्माना

ABOUT THE AUTHOR

...view details