हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

फतेहाबाद: भैंस व्यापारियों पर गिरा सूखा पेड़, इलाज के दौरान हुई मौत

फतेहाबाद के बरसीन गांव में एक दर्दनाक हादसे में दो बाइक सवार व्यक्तियों की मौत हो गई. हादसा एक सूखे पेड़ के गिरने के कारण हुआ.

By

Published : Sep 20, 2019, 7:52 AM IST

Updated : Sep 20, 2019, 3:12 PM IST

सूखा पेड़

फतेहाबाद: जिले के गांव बरसीन से भैंस देखकर आ रहे दो व्यापारियों पर हुडा चौकी के सामने एक सूखा पेड़ गिर गया. पेड़ गिरते ही बाइक आगे चला गई और दोनों व्यापारी पेड़ के नीचे दब गए. इस दौरान आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और दोनों को बाहर निकाला और अस्पताल लेकर गए, लेकिन अस्पताल में डॉक्टरों ने उनकी जांच कर उन्हें मृत घोषित कर दिया.

दो व्यापारियों पर सूखा पेड़ गिरने से हुई उनकी मौत, देखें वीडियो

जानकारी के अनुसार अशोक नगर निवासी 45 वर्षिय अमरजीत और फतेहाबाद के सुभाष नगर निवासी 25 वर्षिय सतीश कुमार दोनों भैंस का व्यापार करते हैं. दोपहर को दोनों अपनी बाइक पर सवार होकर गांव बरसीन गए थे.

देर शाम को भैंस देखकर जब फतेहाबाद आ रहे थे तो रात 9 बजे के करीब जैसे ही वे हुडा चौकी के सामने पहुंचे तो एक सुखा पेड़ इन दोनों के ऊपर गिर गया. पेड़ गिरते ही बाइक आगे चला गई और ये दोनों नीचे दब गए. पेड़ गिरने की आवाज आई तो आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और इन लोगों को बाहर निकाला गया.

इस दौरान पुलिस और एंबुलेंस को सूचित किया गया. कुछ देर बाद पुलिस और एंबुलेंस भी पहुंच गई. दोनों घायलों को फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनकी जांच कर मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें- पलवल में 24 साल के युवक की गोली मारकर हत्या

Last Updated : Sep 20, 2019, 3:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details