हरियाणा

haryana

By

Published : Jun 19, 2020, 6:45 PM IST

ETV Bharat / state

टोहाना: सुलझ गया सिर कटी लाश का मामला, सगे भाई ने दिया था वारदात को अंजाम

टोहाना में सिर कटी लाश वारदात के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं. आरोपी मृतक का भाई है. पुलिस के मुताबिक ये पूरा मामला जमीनी विवाद का है.

tohana police said real brother Beheaded of deepak mehta
सगे भाई ने दिया था भाई का कत्ल

टोहाना:फतेहाबाद के उपमंडल टोहाना के सिर कटी लाश मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है. टोहाना पुलिस का दावा है कि उनकी टीम ने इस वारदात की हर गुत्थी को सुलझा लिया है. टोहाना के डीएसपी ने शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस मामले की जानकारी दी है.

डीएसपी बीरम सिंह के मुताबिक, इस वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी मृतक दीपक का ही सगा भाई है. आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी ने हत्या का आरोप कबूल कर लिया है. पुलिस आरोपी को अदालत में पेश पुलिस रिमांड पर लेने की कोशिश करेगी. पुलिस उससे रिमांड के दौरान हत्या में प्रयोग किया गया. हथियार और मतृक के सिर के बारे में पुछताछ करेगी.

टोहाना में सुलझ गया सिर कटी लाश का मामला, देखिये वीडियो

पुलिस ने यह भी बताया कि मृतक की बहन के आरोप पर अशोक को गिरफ्तार किया गया. बताया ये भी जा रहा है कि आरोपी अशोक अपराधी प्रवृति का है. उसके खिलाफ हिसार जिले में मामले दर्ज है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में अधिक जानकारी पुछताछ के बाद समाने आने की बात कही है.

क्या था मामला?

फतेहाबाद जिले के टोहाना के नया बाजार स्थित एक घर में दिव्यांग दीपक मेहता की सिर कटी लाश मिली थी, शरीर पर कई तेजधार के निशान थे. पुलिस को मृतक दीपक की बहन सुषमा ने बताया था कि मृतक भाई के साथ उसके दूसरे भाई अशोक का प्रॉपटी को लेकर विवाद चल रहा था. पुलिस ने इस तथ्य के आधार पर अशोक की तलाश शुरू की और अशोक को टोहाना रतिया रेाड पर गांव जमालपुर के पास से पैदल जाते हुए गिरफतार कर लिया.

ये पढ़ें-सरकार के पंचायती जमीन पर धान ना करने के फैसले पर हाई कोर्ट ने लगाई रोक

ABOUT THE AUTHOR

...view details