हरियाणा

haryana

टोहाना: पुलिस के हत्थे चढ़े नकदी और जेवरात लूट के दो आरोपी

By

Published : Aug 23, 2020, 10:31 AM IST

टोहाना पुलिस ने नकदी और जेवरात लूट के मामले में दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. डीएसपी ने बताया कि आरोपियों को एक दिन के रिमांड पर लिया गया है.

टोहाना
पुलिस के हत्थे चढ़े नकदी और जेवरात लूट के दो आरोपी

फतेहाबाद: शहर के आजाद नगर से महिला और उसके बच्चे को बंधक बनाकर लाखो की नकदी और जेवरात लूट के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मौके से पिस्टल को बरामद कर लिया हैं. जबकि नकदी को बरामद करने के लिए आरोपियों को एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है.

ये जानकारी डीएसपी बिरम सिंह ने पत्रकारों से बातचीत में दी है. डीएसपी ने खुलासा किया कि शिकायतकर्ता सुनील शहर में सब्जी की रेहड़ी वालों सहित अन्य लोगों को फाइनेंस पर रूपए देने का कार्य करता है.

पुलिस के हत्थे चढ़े नकदी और जेवरात लूट के दो आरोपी, देखें वीडियो

उन्होंने बताया कि मामले में गिरफ्तार हुआ आरोपी पवन शहर की सब्जी मंडी के बाहर रेहड़ी लगाता था. जिसके चलते उसे सुनील के घर रुपए आने की सूचना मिली थी. जिसके बाद उसने नरवाणा के रहने वाले अपने साथियों को बुलाया. जिसके बाद उसने योजनाबद्ध तरीके से कार्रवाई करते हुए सुनील के घर गया. डीएसपी ने बताया कि आरोपी स्कूटी पर गए थे. जिसके बाद दो आरोपी घर में घुसे और घटना को अंजाम दिया.

पहले से लूट, डकैती के दर्ज हैं मामले

उन्होंने बताया कि मामले में तीन आरोपियों में से धरोधी के रहने वाले रोबिन ने सुसाइड कर लिया था. जिसके बाद दो आरोपी टोहाना निवासी पवन और नरवाणा निवासी अजय को गिरफ्तार कर लिया हैं. उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ पहले भी लूट, डकैती के मामले दर्ज हैं. जिसमे दोनों आरोपियों ने कैथल पुलिस लाइन में एक कर्मचारी से गाड़ी लूटी थी. जिसमे वांछित चल रहे थे. डीसपी ने बताया कि आरोपियों को एक दिन के रिमांड पर लिया है. उनके कब्जे से वारदात में लूटे हुए रुपए, पिस्टल और चाकू को बरामद किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-हरियाणा में दो दिन के वीकेंड लॉकडाउन के खिलाफ खड़ी हुई आम आदमी पार्टी

ABOUT THE AUTHOR

...view details