हरियाणा

haryana

By

Published : Feb 26, 2020, 5:08 PM IST

ETV Bharat / state

गांव लोहाखेडा में हत्या के मामले में 8 लोग नामजद, 3 को पुलिस ने किया गिरफ्तार

टोहाना शहर पुलिस ने 8 लोगों को नामजद करने के बाद एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफतार किया है. इन लोगों पर गांव के ही एक युवक की पिटाई के आरोप लगे हैं. जिस युवक की पिटाई की थी उसकी इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई.

tohana police arrested three accused
tohana police arrested three accused

फतेहाबाद: टोहाना के गांव लोहाखेडा में एक झगडे में युवक की हत्या के मामले में टोहाना शहर पुलिस ने 8 लोगों को नामजद करने के बाद एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफतार किया है. आरोपियों को कोर्ट में पेश कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

8 लोगों पर नामजद केस दर्ज

एक झगडे में गंभीर रूप से घायल युवक की इलाज के दौरान मौत के मामले में टोहाना शहर पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर 8 लोगों के खिलाफ नामजद मामाल दर्ज किया था. मिली जानकारी के अनुसार टोहाना के गांव लोहाखेडा में 22 फरवरी 2020 को एक झगडा में एक युवक वकील बुरी तरह से घायल हो गया था.

गांव लोहाखेडा में हत्या के मामले में 8 लोग नामजद, 3 को पुलिस की गिरफ्त में

युवक की पिटाई से मौत

वकील की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई थी जिसका आरोप गांव में ही पड़ोस के आठ लोगों पर लगा था. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक महिला सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं अन्य लोगों की तलाश जारी है.

ये भी पढ़िए:दिल्ली में हुई हिंसा के बाद रोहतक में अलर्ट जारी, सभी आला अफसरों की छुट्टियां रद्द

आगे की जांच में जुटी पुलिस

इस मामले में बारे में अधिक जानकारी देते हुए शहर थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर आठ लोगों को नामजद किया. आरोप है कि इन्होंने ही वकील नाम के युवक की बुरी तरह से पिटाई की थी जिसके बाद वकील की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही आगे की जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details