हरियाणा

haryana

By

Published : Aug 13, 2020, 6:53 PM IST

ETV Bharat / state

टोहाना पुलिस के हत्थे चढ़े तीन नशा तस्कर, नशे का जखीरा बरामद

टोहाना पुलिस ने जाखल क्षेत्र से तीन नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से पुलिस ने 4000 नशीली गोलियां और 90 ग्राम अफीम बरामद की है. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Tohana police arrested drug smugglers
टोहाना पुलिस के हत्थे चढ़े तीन नशा तस्कर, नशे का जखीरा बरामद

फतेहाबाद: टोहाना के जाखल क्षेत्र में पुलिस ने तीन नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से पुलिस ने 4000 नशीली गोलियां और 90 ग्राम अफीम बरामद की है. गुरुवार को टोहाना पुलिस की टीम जाखल क्षेत्र में गश्त पर थी. इस दौरान पुलिस ने शक के आधार पर एक बाइक सवार को रूकवाया. जिसके बाद उसकी तलाशी ली गई. तलाशी के दौरान बाइक सवार के पास से 4 हजार नशीली प्रतिबंधित गोलियां बरामद की गई.

वहीं एक अन्य मामले में जाखल पुलिस ने पंजाब बार्डर से दो लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से पुलिस ने अफीम बरामद की है. पकड़े गए युवकों की पहचान पंजाब के लखबीर सिंह और कुलदीप सिंह के तौर पर हुई है. पुलिस ने दोनों लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर अदालत में पेश किया. वहीं म्योंद पुल चौकी इंचार्ज एएसआई सुरेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने नाकाबंदी कर एक कार से 90 ग्राम अफीम बरामद की.

टोहाना पुलिस के हत्थे चढ़े तीन नशा तस्कर, नशे का जखीरा बरामद

ये भी पढ़ें:क्या कमजोर हो रहा है कोरोना वायरस ?

प्रदेश में नशा तस्करी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. नशा तस्करों में पुलिस का डर दिखाई नहीं दे रहा है. जिसके चलते वो दिन दहाडे नशा तस्करी की वारदातों को अंजाम देते हैं. पुलिस प्रशासन द्वारा ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई भी की जा रही है, लेकिन इसके बावजूद भी नशा तस्करी के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details