हरियाणा

haryana

दिल्ली चुनाव परिणाम के बाद टोहाना में जश्न, AAP कार्यकर्ताओं ने निकाला विजय जुलूस

By

Published : Feb 11, 2020, 2:50 PM IST

दिल्ली में तीसरी बार सत्ता वापसी के संकेत दे रही आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में भारी जोश देखने को मिल रहा है. टोहाना में भी आप कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल देखा गया.

aap workers celebration in tohana
दिल्ली विधानसभा चुनावों में आप पार्टी की बढत से टोहाना में जश्रन का माहौल

फतेहाबादःटोहाना में आप कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में पार्टी के सत्ता वापसी का दावा ठोका है. पार्टी की जीत पर सुनिश्चित आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच जश्न का माहौल देखा गया.

इस दौरान कार्यकताओं ने वाल्मीकि चौक पर इकट्ठे होकर ढोल नगाड़ों से एक दूसरे को बधाई दी और लड्डू बांटे. दिल्ली में तीसरी बार आम आदमी पार्टी की वापसी को लेकर कार्यकर्ताओं में भारी जोश देखने को मिला है. टोहाना में आप कार्यकर्ता नाच-गाकर अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं. इस दौरान कार्यकताओं ने शहर में विजय जुलुस भी निकाला.

AAP कार्यकर्ताओं ने निकाला विजय जुलूस

आप कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

राजधानी दिल्ली में तीसरी बार सत्ता वापसी के संकेत दे रही आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में भारी जोश देखने को मिल रहा है. टोहाना में भी आप कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल देखा गया. कार्यकर्ताओं ने लड्डू बांट कर विजय जुलुस निकाल कर अपनी खुशी का इजहार किया. पार्टी कार्यकर्ता पहले वाल्मीकि चौक पर इकट्टठे हुए और खूब नाच-गाना किया. कार्यकर्ताओं ने पंजाब की सीमा से सटे क्षेत्रों में भी जश्न की तैयारी की है.

'AAP फिर जीतेगी दिल्ली वासियों का दिल'

दिल्ली के चुनाव पर देशभर की नजरें टिकी हुई थी. माना जा रहा था कि दिल्ली चुनावों के परिमाण को लेकर आम आदमी पार्टी व बीजेपी में मुकाबला खिचता रहेगा. इसी बीच आज दिल्ली चुनाव परिणामों के नतीजों की शुरूआत से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश बढ़ता गया. कार्यकर्ताओं का कहना है कि आप दिल्ली में फिर से सत्ता में आएगी क्योंकि दिल्ली की जनता ने अरविंद केजरीवाल को ही अपनी मुखिया चुना है.

ये भी पढे़ंः दिल्ली मतगणना पर प्रतिक्रिया : 'आप' आगे, संजय सिंह बोले ' आज हिंदुस्तान जीत गया'

'विकास के नाम पर मिला वोट'

पार्टी के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने दिल्ली में आप की जीत का दावा किया है. उनका कहना है कि दिल्ली की जीत लोकतंत्र की जीत है. वहीं उन्होनें ये भी कहा कि दिल्ली की जनता ने साबित कर दिया किया कि आज देश जाति धर्म नही बल्कि विकास के नाम पर वोट करने का तैयार हो रहा है. उनहोनें कहा कि दिल्ली के सफर से देश के अन्य राज्यों में भी पार्टी को बढ़त मिलेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details