हरियाणा

haryana

By

Published : Mar 1, 2021, 4:08 PM IST

ETV Bharat / state

टोहाना: लूट की योजना बनाते 3 शातिर अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार

टोहाना में पुलिस ने तीन युवकों को राहगीरों से लूट का प्रयास करते हुए गिरफ्तार किया है. तीनों के कब्जे से पुलिस ने दो अवैध पिस्तौल और चार जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

criminal planning robbery police arrest
criminal planning robbery police arrest

फतेहाबाद: टोहाना पुलिस ने हिसार रोड पर राहगीरों को जानलेवा हथियारों के साथ लूटने का प्रयास करने के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से पुलिस ने दो अवैध पिस्तौल चार जिंदा कारतूस बरामद किए हैं वारदात में प्रयोग करने के लिए एक लोहे का सरिया, टॉर्च, एक बिना नंबर का मोटरसाइकिल भी बरामद किया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके उन्हें कोर्ट में पेश करने की तैयारी शुरू कर दी है.

टोहाना: लूट की योजना बनाते 3 शातिर अपराधी अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:टोहाना: डागरा रोड पर फ्लोर मिल के मुनीम से छीने 2 लाख 60 हजार रुपए

पुलिस जानकारी के अनुसार पकड़े गए आरोपी जिला सोनीपत, भिवानी और हिसार से संबंधित बताए गए हैं इनके नाम अरुण, भव्य और शंकर है तीनों मिलकर टोहाना क्षेत्र में हिसार रोड पर बंद पड़ी न्यू कम फैक्ट्री के सुनसान जगह पर लूटपाट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे. टोहाना पुलिस की जानकारी में सामने आया है कि इन्होंने हिसार सिविल लाइन में अपराधिक वारदात की थी जिसको लेकर हिसार पुलिस को सूचित कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें:सोनीपत में बंदूक के बल पर ज्वेलर से दिनदहाड़े 20 लाख की लूट, सीसीटीवी में कैद वारदात

डीएसपी टोहाना बीरम सिंह ने बताया कि पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि टोहाना के हिसार रोड पर न्यू कम फैक्ट्री के पास सुनसान जगह पर तीनों आरोपी राहगीरों को लूटने की फिराक में है. सुचना मिलते हीं पुलिस ने जब टीम बनाकर काबू किया तो इनके पास से अलग-अलग दो पिस्तौल चार जिंदा कारतूस लोहे की छड़ एक टॉर्च और एक मोटरसाइकिल बरामद हुआ. जानकारी में सामने आया है कि तीनों युवक बेरोजगार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details