हरियाणा

haryana

By

Published : Aug 31, 2019, 10:46 PM IST

ETV Bharat / state

फतेहाबाद के सरकारी स्कूल में चाकूबाजी, बच्चे ने किया तीन छात्रों को घायल

घायल छात्रों ने बताया कि उनके ही सरकारी स्कूल के छात्र ने उन पर चाकुओं से हमला कर दिया, उनका मामूली से बात पर विवाद हुआ था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में लाया गया.

फतेहाबाद के सरकारी स्कूल में चाकूबाजी

फतेहाबाद:जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. खबर है कि क्लास नौ में पढ़ने वाले एक बच्चे ने तीन अन्य छात्रों पर चाकुओं से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया.
बताया जा रहा है कि हमला करने वाले बच्चे का पेन नीचे गिर गया था जिसको उठाने से मना करने पर अरोपी छात्र ने तीन अन्य छात्रों के ऊपर चाकुओं से हमला कर दिया.

फतेहाबाद के सरकारी स्कूल में चाकूबाजी, देखें वीडियो

मामला उपमंडल के गांव दमकोरा स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय का है. इस हमले से घायल तीनों छात्रों की हालत गम्भीर बनी हुई है. बच्चों को इलाज के लिए नागरिक अस्पताल में लाया गया जहां उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

दरअसल आरोपी बच्चे का पेन नीचे गिर गया था, जिसे उठाने से मना करने पर पहले दो छात्रों के बीच विवाद हुआ. जिसके बाद आरोपी छात्र अपने घर से चाकू लाया और बच्चे के ऊपर हमला कर दिया. वहीं पर मौजूद अन्य दो छात्रों ने जब उसे बचाने की कोशिश की तो आरोपी छात्र ने उन दोनों को भी चाकुओं ने गोद कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल तीनों छात्रों का इलाज कराया जा रहा है.

घायल छात्रों ने बताया कि उनके ही सरकारी स्कूल के छात्र ने उन पर चाकुओं से हमला कर दिया, उनका मामूली से बात पर विवाद हुआ था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में लाया गया. घायल छात्रों में के अभिभावकों ने बताया कि उसके बच्चे स्कूल मे गए थे उनके पास तो स्कूल से फोन आया कि उनके बच्चे घायल हो गए हैं. मामले की सूचना शहर पुलिस को दे दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details