हरियाणा

haryana

फतेहाबाद: टीचर हत्या मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, सिंगर गुलजार छानीवाला के घर पर भी फायरिंग कर चुके हैं आरोपी

By

Published : Mar 23, 2021, 5:38 PM IST

फतेहाबाद के भट्टू के गांव रामसरा के प्राइमरी स्कूल में जेबीटी टीचर की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ा है. बता दें कि, प्रसिद्ध हरियाणवी सिंगर गुलजार छानीवाला के घर पर फायरिंग कर एक करोड़ की फिरौती मांगने के मामले में भी यही आरोपी शामिल थे.

fatehabad teacher murder accused arrested
fatehabad teacher murder accused arrested

फतेहाबाद: गांव रामसरा के प्राइमरी स्कूल में घुसकर सरकारी अध्यापक की हत्या करने के मामले में पुलिस ने मंगलवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मुख्य आरोपी विकास गोरखपुरिया सहित दो अन्य लोग भी काबू किए गए हैं. इन लोगों ने शराब के धंधे में वर्चस्व और दहशत स्थापित करने को लेकर अध्यापक की हत्या की थी. अध्यापक का परिवार शराब ठेकों के धंधे में संलिप्त है.

आरोपियों ने खुलासा किया अध्यापक की हत्या कर इलाके में संदेश देना चाहते थे कि उन्हें बिना पैसे के शराब के ठेकों में पार्टनरशिप दी जाए. इसी के चलते सरकारी स्कूल में घुसकर बीती 1 मार्च को अध्यापक की हत्या की थी. साथ ही राजस्थान में हरियाणवी कलाकार गुलजार छानीवाला के घर पर भी इन्हीं आरोपियों ने फायरिंग की थी और एक करोड़ की फिरौती मांगी थी. ऐसा आरोपियों ने पुलिस रिमांड के दौरान कबूल किया है.

टीचर हत्या मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, सिंगर गुलजार छानीवाला के घर पर भी फायरिंग कर चुके हैं आरोपी

ये भी पढ़ें-टोहाना में साइकिल सवार व्यक्ति को ट्रक ने मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

एसपी राजेश कुमार ने बताया कि इस हत्याकांड में तीनों के अलावा जो दूसरा शूटर अनिल और पूरी प्लानिंग का मुख्य आरोपी खैरमपुर निवासी राकेश वह गिरफ्त से बाहर हैं, जिन्हें जल्द पकड़ लिया जाएगा. उन्होंने बताया कि मृतक जितेंद्र के भाई ने भट्टू और आदमपुर क्षेत्र में शराब के टेंडर ले रखे थे और मुख्य आरोपी राकेश ने उन्हें कई बार टेंडर न लेने के लिए कह रहा था, इसी बात को लेकर दोनों में रंजिश थी.

एसपी ने बताया कि विकास के खिलाफ पहले कोई मामला सामने नहीं आया है, जबकि विनोद के खिलाफ राजस्थान में 302 का मामला दर्ज है और जिसमें वह जमानत पर है. इसके अलावा उस पर पोक्सो एक्ट भी दर्ज है. राकेश के खिलाफ भी 302 का मुकदमा है और सजायाफ्ता है, इस मामले में वह पैरोल पर आया हुआ था.

एसपी ने बताया कि आरोपियों ने यहां वारदात को अंजाम देने के दौरान काफी फायरिंग की ताकि क्षेत्र में दहशत फैलाई जा सके. इसके दूसरे ही दिन आरोपियों ने राजस्थान के छानी गांव में प्रसिद्ध हरियाणवी सिंगर गुलजार छानीवाला के घर पर फायरिंग की और एक करोड़ की फिरौती मांगी थी.

ये भी पढ़ें-फतेहाबाद: 16 छात्राओं के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद स्कूल 2 दिनों के लिए बंद, स्वास्थ्य विभाग अलर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details