हरियाणा

haryana

फतेहाबाद: सामाजिक संस्थाओं ने 15 अप्रैल के बाद भोजना ना बांटने का लिया फैसला

By

Published : Apr 13, 2020, 10:06 PM IST

फतेहाबाद में समाजिक संस्थाओं की ओर से 15 अप्रैल से खाना नहीं बांटने का निर्णय लिया गया. सामाजिक संस्थाओं का कहना है कि प्रशासन की ओर से उन्हें सहयोग नहीं किया जा रहा है.

Social organizations decided not to distribute food after April 15 in fatehabad
Social organizations decided not to distribute food after April 15 in fatehabad

फतेहाबाद:समाजिक संस्थाओं की ओर से 15 अप्रैल से खाना नहीं बांटने का निर्णय लिया गया है. सामाजिक संस्थाओं की मीटिंग आज फतेहाबाद की अनाज मंडी शैड के नीचे संपन्न हुई. सामाजिक संस्थाओं का कहना है कि प्रशासन द्वारा उनको कोई भी सहयोग नहीं किया जा रहा है.

समाजिक संस्थाओं ने कहा कि आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मुख्यमंत्री ने सामाजिक संस्थाओं से बात की और उनका हौसला बढ़ाया, लेकिन फतेहाबाद प्रशासन द्वारा धरातल पर काम कर रही संस्थाओं को बुलाया ही नहीं गया.

फतेहाबाद प्रशासन ने उन लोगों को मीटिंग में बुलाया जो संस्थाएं काम ही नहीं कर रही हैं. इसके बाद समाजिक संस्थाओं की ओर से अनाज मंडी शहर के नीचे एक मीटिंग की गई और सामूहिक रूप से निर्णय लिया गया कि 15 अप्रैल से वो भोजन वितरित नहीं करेंगी.

गौरतलब है कि फतेहाबाद की दर्जनभर संस्थाएं जो कि लॉकडाउन की शुरुआत से लगातार लोगों को भोजन दे रही थी, आज उनके द्वारा प्रशासन की कार्यप्रणाली के चलते भोजन नहीं बांटने का निर्णय लिया गया है. संस्थाओं का कहना था कि प्रशासन द्वारा उन्हें मास्क और सैनिटाइजर तक भी उपलब्ध नहीं करवाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details