हरियाणा

haryana

By

Published : Mar 1, 2023, 12:54 PM IST

ETV Bharat / state

बदमाशों ने स्कूल प्रिसिंपल से छीनी स्कूटी, राहगीर ने पीछा किया तो बंद गली में फंसे बदमाश स्कूटी छोड़कर भागे

फतेहाबाद में दूध लेकर घर लौट रहे व्यक्ति पर दो नकाबपोश बदमाशों ने चाकू से हमलाकर (Scooty looted in Fatehabad) स्कूटी छीन ली और फरार हो गए. व्यक्ति के शोर मचाने पर एक राहगीर ने हिम्मत दिखाते हुए बदमाशों का पीछा किया. जिस पर बदमाश स्कूटी छोड़कर भाग गए.

Scooty looted in Fatehabad
फतेहाबाद स्कूटी छीनी

बदमाशों ने स्कूल प्रिसिंपल से छीनी स्कूटी, राहगीर ने पीछा किया तो बंद गली में फंसे बदमाश स्कूटी छोड़कर भागे

फतेहाबाद: शहर के सरस्वती स्कूल वाली गली में स्कूटी सवार व्यक्ति पर दो नकाबपोश बदमाशों ने चाकू से हमलाकर स्कूटी छीन ली. वारदात गीता विद्या मंदिर के प्रिंसिपल भूषण गावड़ी के साथ हुई. बदमाशों ने उन पर चाकू से हमला किया था. इस पर उन्होंने चिल्लाना शुरू कर दिया. मौके पर मौजूद एक युवक ने बहादुरी दिखाते हुए स्कूटी छीनकर भाग रहे नकाबपोश बदमाशों का पीछा किया. इस पर बदमाशों ने पीछा कर रहे युवक पर भी हमला किया. आखिरकार बदमाश स्कूटी छोड़कर फरार हो गए. भूषण गावड़ी को घायल अवस्था में नागरिक अस्पताल फतेहाबाद में भर्ती करवाया गया है.

फतेहाबाद में छीना झपटी की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है. शहर में आए दिन इस तरह की घटनाएं हो रही है. पुलिस द्वारा सख्ती बरतने के बावजूद बदमाश इस तरह की वारदात कर मौके से फरार हो जाते हैं. मंगलवार रात को दो बदमाश गीता विद्या मंदिर के प्रधानाचार्य पर चाकू से हमलाकर स्कूटी छीन कर भाग गए. इस दौरान जब एक राहगीर ने उन्हें बचाने का प्रयास किया, तो उन्होंने उस पर भी हमले का प्रयास किया.

पढ़ें:20 दिन से बंद किराए के कमरे में बेड के अंदर से मिला महिला का शव, हत्या की आशंका

भागते समय स्कूटी सवार बदमाश श्मशान भूमि के पीछे एक बंद गली में फंस गए, जिसके बाद वे वहां स्कूटी छोड़कर फरार हो गए. शहर के डीएसपी रोड पर गीता विद्या मंदिर स्कूल फतेहाबाद के संचालक भूषण गावड़ी ने बताया कि वह शाम को माजरा रोड से दूध लेकर स्कूटी पर रामबाग गली से होते हुए घर जा रहे थे. चार मरला कॉलोनी में भाटिया राशन डिपो के पास पहुंचे, तो सामने एक ब्रेकर होने पर उन्होंने स्कूटी धीमी कर ली.

पढ़ें:महिला कोच यौन शोषण मामले में SIT जांच पूरी, जल्द दाखिल हो सकती है चार्जशीट, मंत्री संदीप सिंह हैं आरोपी

ब्रेकर के पास ही दो युवक खड़े थे, जिन्होंने उन्हें रोक लिया और हाथापाई कर स्कूटी छीनने का प्रयास किया. उन्होंने विरोध किया तो एक युवक ने चाकू से उनके हाथ पर हमलाकर दिया. उसके बाद वे स्कूटी छीनकर भाग गए. उन्होंने शोर मचाया तो बदमाश पीछे की एक गली से भागने लगे, इस गली में काम चलने के कारण वह बंद थी, जिसके कारण बदमाश इसमें फंस गए. इस पर बदमाश स्कूटी छोड़कर वहां से फरार हो गए. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details