हरियाणा

haryana

By

Published : Sep 28, 2021, 5:13 PM IST

ETV Bharat / state

हरियाणा में हादसा: रतिया में स्कूल वैन को अन्य गाड़ी ने मारी टक्कर, कई बच्चे चोटिल

फतेहाबाद के रतिया (Ratia) में स्कूल वैन को अन्य गाड़ी ने टक्कर मार दी. इस हादसे में कई बच्चे चोटिल हो गए, जबकि एक छात्र की बाजू ही कट गई. जिसे बाद में फतेहाबाद और फिर हिसार रेफर कर दिया गया.

school van hit by a vehicle in ratia fatehabad, many students injured
हरियाणा में हादसा: रतिया में स्कूल वैन को अन्य गाड़ी ने मारी टक्कर, कई बच्चे चोटिल

फतेहाबाद:जिले के रतिया में मंगलवार को एक सड़क हादसा (Accident in Fatehabad) हो गया. जहां बच्चों से भरी एक स्कून वैन को अन्य वाहन ने टक्कर मार दी. इस हादसे में कई बच्चे चोटिल हो गए. हादसा सुबह करीब 8 बजे हुआ. ये वैन डीएवी स्कूल (DAV School) की थी. इसमें 44 बच्चे भी बैठे थे. घायल बच्चों को रतिया (Ratia) के निजी अस्पताल ले जाया गया, वहां से कई बच्चों को घर भी भेज दिया गया.

दरअसल मंगलवार सुबह रतिया (Ratia) से फतेहाबाद (Fatehabad) जा रही डीएवी स्कूल (DAV School) की वैन एक अन्य गाड़ी से टकरा गई. इस हादसे के कारण 12वीं कक्षा के एक विद्यार्थी की बाजू कटने की खबर है. वहीं, कई बच्चों को भी चोटें लगीं. बताया जा रहा है कि दूसरे बच्चों को टूटे शीशे के टुकड़े लगे. जिस छात्र की बाजू कटी है, पहले उसे रतिया के निजी अस्पताल ले जाया गया, वहां से उसे फतेहाबाद रेफर कर दिया गया. फतेहाबाद से बच्चे को हिसार भेज दिया गया.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार छात्र ने हाथ को खिड़की से बाहर निकाला हुआ था. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और स्कूल वैन व टाटा एस को थाने लाया गया. फिलहाल मामले की जांच जारी है. जानकारी के अनुसार फतेहाबाद के डीएवी स्कूल की तीन बसें रोजाना रतिया से बच्चों को स्कूल लेकर जाती हैं. वैन में 44 बच्चे सवार थे.

सुबह करीब आठ बजे गांव अहरवां निवासी चालक सतबीर व परिचालक खजान सिंह 44 बच्चों को लेकर रतिया से वापस फतेहाबाद जा रहे थे. इसी दौरान गांव हमजापुर के पास सामने से आ रहे टाटा एस के साथ स्कूल वैन की बराबर से टक्कर हो गई. इससे खिड़की का शीशा टूट गया. शीशे के टुकड़े कुछ बच्चों को लगे, जबकि 12वीं कक्षा के छात्र अमन की बाजू कट गई. परिजन बाद में छात्र को हिसार लेकर गए.

ये भी पढ़ें-Accident in Palwal: पलवल में ईंटों से भरे ट्रैक्टर ने 3 छात्रों को मारी टक्कर, 2 की मौत, 1 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details