हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

फतेहाबाद: रन फॉर यूथ मैराथन का आयोजन, राज्य मंत्री अनूप धानक ने दिखाई हरी झंडी

फतेहाबाद की पुलिस लाईन में रन फॉर यूथ-यूथ फॉर नेशन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान राज्य मंत्री अनूप धानक ने हरी झंडी दिखाकर मैराथन को रवाना किया. यह मैराथन पंचायत भवन से रवाना हुई और पुलिस लाइन पर आकर हुई खत्म हो गई.

By

Published : Jan 12, 2020, 11:59 AM IST

run for youth marathon organized in fatehabad
फतेहाबाद में रन फॉर यूथ मैराथन का आयोजन

फतेहाबाद: जिले की पुलिस लाईन में रन फॉर यूथ-यूथ फॉर नेशन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान राज्य मंत्री अनूप धानक ने हरी झंडी दिखाकर मैराथन को रवाना किया. यह मैराथन पंचायत भवन से रवाना हुई और पुलिस लाइन पर आकर हुई खत्म हो गई.

राज्य मंत्री अनूप धानक ने युवा दिवस पर लोगों को किया संबोधित
कार्यक्रम के दौरान राज्य मंत्री अनूप धानक ने लोगों को युवा दिवस पर संबोधित किया और स्वामी विवेकानंद की शिक्षाओं से अवगत करवाया. उन्होंने कहा कि आज की युवा पीढ़ी ही भविष्य के भारत का निर्माण करेगी. राज्य मंत्री अनूप धानक ने युवा दिवस पर सभी लोगों को बधाई दी. दिल्ली विधानसभा चुनाव पर बोलते हुए अनूप धानक ने कहा कि जेजेपी दिल्ली का चुनाव लड़ेगी और उनकी पार्टी के प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतरेंगे.

फतेहाबाद में रन फॉर यूथ मैराथन का आयोजन
कार्यक्रम के दौरान दिखी अव्यवस्था

इसे भी पढ़ें: करनाल में राज्यमंत्री संदीप सिंह ने लगाई दौड़, युवाओं से नशे से दूर रहने की अपील की

पंचायत भवन के बाहर आयोजित कार्यक्रम में अव्यवस्था देखने को मिली. रन फॉर यूनिटी की टोपी और पटके को लेकर लोगों में मारामारी दिखाई दी. जिस समय मुख्य अतिथि अनूप धानक स्टेज पर पहुंचे उस समय भी लोग पटके और टोपी के लिए छीना झपटी में जुटे थे.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details